RAHUL GANDHI की ताई ने कहा: वो कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकता | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। राहुल गांधी की ताई एवं स्व. संजय गांधी की पत्नी मेनका गांधी ने कहा कि राहुल गांधी कितनी भी कोशिश कर लें, कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। अगर कोई करिश्मा हो जाए तो मैं कह नहीं सकती हूं। बता दें कि मेनका गांधी भाजपा नेता हैं एवं इस बार पीलीभीत की जगह अमित शाह ने उन्हे सुल्तानपुर से चुनाव लड़ने भेजा है। 

मेनका गांधी पीलीभीत से 6 बार सांसद रही हैं और 2009 में आंवला लोकसभा सीट से सांसद चुनी गई थीं। चुनाव की तैयारियों और महागठबंधन की राजनीति के बारे में टीवी न्यूज चैनल आजतक ने उनसे खास बातचीत की। इस क्रम में मेनका गांधी ने कहा कि सुल्तानपुर सीट से उनके पति संजय गांधी दो बार और वरुण गांधी पिछली बार चुनाव जीत चुके हैं। इस मुश्किल सीट पर इस बार वे और कार्यकर्ता मिलकर एक बार फिर से मेहनत कर रहे हैं। मेनका गांधी ने अपनी जीत का भरोसा दिया लेकिन इसका कितना अंतर होगा, इसके बारे में कुछ नहीं कहा।

प्रियंका गांधी का कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होगा

प्रियंका गांधी पर एक सवाल के जवाब में मेनका गांधी ने कहा, 'उनका चुनाव में कोई प्रभाव नहीं होगा क्योंकि उनके पास कार्यकर्ता नहीं हैं। चुनाव दर चुनाव कार्यकर्ता कम होते जा रहे हैं। दूसरी तरफ उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए उनका कोई प्रभाव नहीं होगा।' राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि 'कोई भी व्यक्ति दो सीटों से या उससे भी ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ सकता है। मैं सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हूं, इसका असर अमेठी और रायबेरली में होगा। अभी मैं खुद सुल्तानपुर में अपने चुनाव में व्यस्त हूं। पार्टी ने अभी मुझे अमेठी और रायबरेली में प्रचार के लिए कहा नहीं है, कहेगी तो प्रचार करूंगी।