Loading...

NH-7 CAR का टायर फटा, जंप करके दूसरी पर गिरी, पीछे से आ रही तीसरी भिड़ गई, 2 मौतें, 6 घायल

भोपाल। मध्यप्रदेश के सिवनी (SEONI MADHYA PRADESH) में नेशनल हाइवे नंबर 7 (NATIONAL HIGHWAY-7) पर बंडोल थाना (POLICE STATION BANDOL) क्षेत्र में नागपुर (NAGPUR) की तरफ से आ रही आंधप्रदेश (ANDHRA PRADESH) की एक कार का अचानक टायर फट गया। वो फिल्मों के जैसे जंप करके साथ चल रही दूसरी कार की छत पर आ गिरी। पीछे से आ रही तीसरी कार भी इनसे जा टकराई। इस हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हैं। 

पुलिस के मुताबिक नागपुर की ओर से आ रही कार AP-10 BD 3836 का अगला टायर फटने के कारण वह फिल्मों की तरह उड़ते हुए दूसरी साइड से निकल रही कार MP 22 CA 1167 के ऊपर जा गिरी। इसमें सिवनी से आ रहे लखनादौन निवासी डॉ दंपत्ति सवार थे, जिन्हें गंभीर चोट आई। इसके बाद पीछे से आ रही कार एमपी 21 सीए 4716 भी इनसे टकरा गई जिसमें बैठे लोगों को मामूली चोट आई है। जिस गाड़ी का टायर फटा था वह आंध्र प्रदेश की है।

कारों के बीच हुई टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में बैठे दो लोगों की मौक़े पर मौत हो गई। हादसे में 6 से अधिक लोगों के गम्भीर रूप से घायल होने की सूचना है। एम्बुलेंस की मदद से घायलों को फ़ौरन ज़िला अस्पताल भेजा गया है। जहां पर सभी का इलाज जारी है बंडोल पुलिस ने दुर्घटना की सूचना हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजनों को दी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।