बेरोजगार सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने WIFE और 3 बच्चों की हत्या की, सुसाइड करने चला गया | CRIME NEWS

Advertisement

बेरोजगार सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने WIFE और 3 बच्चों की हत्या की, सुसाइड करने चला गया | CRIME NEWS

नई दिल्ली। दिल्ली के नजदीक उत्तरप्रदेश के शहर गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी ही पत्नी और 3 बच्चों की निर्मम हत्या की और फिर सुसाइड करने चला गया। उसने अपने परिवार को इसकी सूचना भी दी। पुलिस ने पत्नी व बच्चों के शव बरामद कर लिए हैं परंतु सॉफ्टवेयर इंजीनियर का पता नहीं चल पा रहा है। बता दें कि कुछ समय पहले उसकी नौकरी छूट गई थी और वो तभी से तनाव में था। 

घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम की है जहां ज्ञान खंड चार स्थित एसएस-175 बी में युवक सुमित पत्नी अंशु बाला (32) 5 साल के बेटे परमेश और दो जुड़वां बेटियों के साथ रहता था।  शनिवार रात करीब 3 बजे सुमित ने पत्नी और तीनों बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद वह फ्लैट बंद करके निकल गया। रविवार शाम करीब 6 बजे सुमित ने एक वीडियो फैमिली के व्हाट्सएप ग्रुप पर डालकर बताया कि उसने पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी है और खुदकुशी करने जा रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है। फिलहाल आरोपी सुमित का मोबाइल नंबर बंद आ रहा है। पुलिस अब तक उसके बारे में जानकारी नहीं जुटा सकी है। आरोपी सुमित सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह बेंगलुरु में जॉब करता था, लेकिन जनवरी में उसकी नौकरी छूट गई थी, जिसके बाद से चिड़चिड़ा हो गया था और परेशान भी था। वहीं उसकी पत्नी अंशु बाला स्कूल टीचर थी।