GLORIA PROPERTIES के 3 अधिकारी गिरफ्तार, 5 साल में दोगुना का वादा किया था

Advertisement

GLORIA PROPERTIES के 3 अधिकारी गिरफ्तार, 5 साल में दोगुना का वादा किया था

भोपाल। GLORIA PROPERTIES INDIA LIMITED के खिलाफ आरोप है कि उसने देश के 16 जिलों में फर्जी निवेश योजना का संचालन किया और 23 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है। ईओडब्ल्यू ने प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि धरपकड़ के दौरान ईओडब्लयू टीम ने एक आरोपी को धार व दूसरे को इंगोरिया से पकड़ा। दोनों खुद को कंपनी के डायरेक्टर बताते थे एवं ग्रामीणों से 80 लाख रुपए की धोखाधड़ी की थी। ये सभी 5 साल में निवेश की रकम दोगुना वापस करने का वादा करते थे। 

ईओडब्ल्यू एसपी राजेश रघुवंशी ने बताया गुरुवार को ग्लोरिया प्रॉपर्टीज के एक कथित डायरेक्टर व प्रमोटर को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर कंपनी के दो और कथित डायरेक्टरों की जानकारी पता चली। इसके बाद शुक्रवार को एसआई पीके व्यास, अनिल शुक्ला व एएसआई अशोक राव समेत टीम ने कैलाश बर्वे, मोहन पाल ने धार के केतनपुरा मेें दबिश देकर कंपनी के कथित डायरेक्टर घनश्याम पंवार को हिरासत में लिया। यहां से इंगोरिया में दबिश देकर कंपनी के दूसरे कथित डायरेक्टर जितेन्द्र राठौर को पकड़ा। दोनों ने पूछताछ में ग्रामीणों से 80 लाख की धोखाधड़ी करना स्वीकारा है। 

GLORIA PROPERTIES INDIA LIMITED

Gloria Properties India Limited's Corporate Identification Number is (CIN) U70101MP2012PLC028621 and its registration number is 28621.Its Email address is gloriaproperties@gmail.com and its registered address is GRAM - BHIDOTAKHURD TALUKA - DHAR DHAR MP 454020
Directors of GLORIA PROPERTIES INDIA LIMITED
DHARMENDRA DANGAYA Director 13 June 2012
NEPAL SINGH NARUKA Director 15 February 2016
JITENDRA RATHORE Director 15 February 2016