Loading...

वोट डालकर आओ, पेट्राले/डीजल पर डिस्काउंट पाओ | NATIONAL NEWS

भोपाल। राजधानी में 12 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें, इसके लिए ऑल इंडिया पेट्रोल-डीजल ऑनर्स एसोसिएशन वोटिंग करने वाले वोटर्स के लिए पेट्राले और डीजल भरवाने पर छूट देंगे। इसी तरह प्रदेश सहित देशभर में यह छूट मतदान वाले दिन वोटर्स को मिलेगी। 

मंगलवार को कलेक्टोरेट में जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर सुदाम पी खाडे ने पेट्रोल पंप एसोसिएशन के संचालकों की बैठक बुलाई। इसमें उन्होंने पंप संचालकों से कहा कि जिले में 70 फीसदी वोटिंग का लक्ष्य रखा गया है। सारे लोग मिलकर कोशिश कर रहे हैं कि यह सफल हो। इसके लिए आप लोगों को आगे आना होगा। इस पर एसोसिएशन ने पेट्रोल और डीजल खरीदने पर प्रति लीटर 50 पैसे की छूट देने की बात कही। 

सभी पंपो पर मिलेगी छूट: 
मप्र पेट्रोल पंप आनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि मतदान के दिन अमिट स्याही दिखाने पर जिले में सारे पंपों पर छूट दी जाएगी। यह छूट प्रदेश और देशभर के 45 हजार पंपों पर लागू होगी। उन्होंने बताया कि देशभर में 67 हजार पंप हैं। जबकि यह छूट सिर्फ 45 हजार पंपों पर मिलेगी। यह छूट अधिकतम 5 लीटर पेट्रोल खरीदने तक ही दी जाएगी, जबकि 20 लीटर डीजल खरीदने पर उपभोक्ता को 10 रुपए का फायदा होगा। 20 लीटर से अधिक डीजल खरीदने पर छूट नहीं दी जाएगी।