Loading...

कैलाश विजयवर्गीय ने हिंदु आतंकवाद के नाम पर वोट मांगे | MP NEWS

इंदौर। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयानों के बाद देश भर में बहस चल रही थी परंतु भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आश्चर्यजनक रूप से चुप थे लेकिन आज उन्होंने इस विवाद में अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी थी। अपनी पहचान को बरकरार रखते हुए उन्होंने विवादित बयान ही दिया है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हिन्दुओं को इस बात के लिए वोट करना है कि हिंदु आतंकवाद है या नहीं।

कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में पत्रकारों से बात कर रहे थे। विजयवर्गीय ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर ने जो बयान दिए हैं वह उन पर हुए अत्याचार को दर्शाते है। मैं समझता हूं कि आजादी के बाद देश में शायद पहली बार किसी महिला को इस तरह से प्रताड़ित किया गया। कांग्रेसी द्वारा और कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह द्वारा जिस तरह हिंदू आतंकवाद को प्रचारित किया गया, यह उनकी (प्रज्ञा ठाकुर) पीड़ा है जिस कारण से इस तरह के बयान आ जाते हैं। जो आरोप सरकार ने उन पर लगाए थे उन सभी आरोपों को को न्यायालय ने नकार दिया है। 

भाजपा महासचिव ने कहा कि इस बार का भोपाल का चुनाव यह साबित करेगा कि हिंदू आतंकवाद कितना सही और गलत है। यह अब हिंदुओं को तय करना है कि वह अपने वोट से साबित करें कि आतंकवाद है कि नहीं।