Loading...

मैं सांसद रहूं ना रहूं, संबंध हमेशा बने रहेंगे: नरेंद्र सिंह तोमर का चौंकाने वाला बयान | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की मुरैना सीट से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी एवं नरेंद्र मोदी मंत्री मंडल में कैबिनेट मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आज चौंकाने वाला बयान दिया है। शिवपुरी जिले की पोहरी तहसील में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि 'मेरा और आपका संबंध सांसद के कारण नहीं है मेरा और आपका संबंध भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के कारण है मैं जब सांसद नहीं था जब भी आप के लिए कार्य करता था और सांसद रहा तो मेरा दायित्व और ज्यादा बढ़ जाता था। 

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कोई का सांसद बनना या ना बनना महत्वपूर्ण नहीं हैं। महत्वपूर्ण हैं, भाजपा का ताकतवर बनना और भाजपा ताकतवर होगी तो हमारा संबंध जन्म जन्म तक अंतिम सांस तक रहेगा। अत: आज आपसे बोलता है कि हम सिर्फ दो बातों का ध्यान रखें एक कमल का फूल हमारा चुनाव चिन्ह ब दूसरा हमारा प्रत्याशी कोई भी हो हमें नरेंद्र मोदी जी को ध्यान में रखकर सिर्फ कमल का फूल को विजयी बनाना है। 

ग्वालियर सीट छोड़कर भागे हैं नरेंद्र सिंह तोमर

बता दें कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर लोकसभा सीट छोड़कर भाग गए हैं। वो भोपाल लोकसभा से टिकट चाहते थे परंतु दिग्विजय सिंह कांग्रेस से प्रत्याशी बना दिए गए तो यह कोशिश भी बंद करनी पड़ी। याद दिला दें कि दोनों नेता क्षत्रिय समाज से आते हैं और सामाजिक कार्यक्रमों में एक साथ नजर भी आते हैं। पार्टी ने उन्हे मुरैना से टिकट दिया है परंतु मुरैना सीट पर जातिवाद हावी है। यह सीट तोमर के लिए काफी कठिन बताई जा रही है।