छिंदवाड़ा कलेक्टर नकुल नाथ का प्रचार कर रहे हैं: शिकायत | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा द्वारा आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल शनिवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचा और कई मामलों के संबंध में शिकायतें सौंपी। पार्टी के इस प्रतिनिधिमंडल में निर्वाचन समिति सदस्य श्री एस. एस. उप्पल, श्री रवि कोचर, श्री ओमशंकर श्रीवास्तव शामिल थे।

शिकायत में कहा गया है कि कलेक्टर छिन्दवाड़ा श्री निवास शर्मा श्री कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ को किसी संवैधानिक पद पर ना रहते हुए शासकीय कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित कर रहे हैं। लोकसभा के प्रत्याशी के रूप में जनता से उनका परिचय करा रहे हैं। श्री नकुलनाथ को फालोगार्ड प्रदान किए जा रहे हैं और उनका हेलिकाप्टर उतारने के लिए हेलीपेड बनवाये हैं। 

शिकायत में कहा गया है कि श्री निवास शर्मा के कलेक्टर के पद पर रहते लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव निष्पक्ष होना संदेहास्पद है। पार्टी ने कहा है कि श्री कमलनाथ और उनके परिवार से घनिष्ठता को देखते हुए कलेक्टर को तत्काल निर्वाचन कार्य से पृथक किया जाना चाहिए। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !