Loading...

CAR बिना बाउंड्री के कुएं में जा गिरी, 3 सवारों की मौत | DEWAS MP NEWS

इंदौर। मध्यप्रदेश के देवास जिले के बावई-पोलाय जागीर मार्ग पर शाम 4 बजे सड़क किनारे एक कुएं में कार गिरने से इसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। कार सवार ससुर और दो दामाद थे, जो बाहर नहीं निकल पाए और कुएं में डूबने से तीनों की मौत हो गई। यह हादसा इसलिए हुआ क्योंकि कुआं के चारों तरफ बाउंड्री नहीं थी। कार सीधे कुएं में अंदर जा गिरी। 

कार सड़क से 70 मीटर दूर खेत में बने कुएं में जा गिरी

चौबाराधीरा निवासी दरियाव मालवीय (55) सोमवार को अपने दामाद आशीष कौशल (35) निवासी टोंकखुर्द व नवीन मालवीय (27) निवासी पीथमपुर के साथ कार से सोनकच्छ के समीप बावई में अपने बड़े भाई नानूराम के लड़के की सगाई के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां से लौटते समय हादसा हुआ। कार आशीष चला रहे थे। पोलाय जागीर के पास मोड़ में कार असंतुलित हुई और सड़क से करीब 70 मीटर दूर खेत में बने बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरी। कुएं में पानी भरा था। डूबी हुई कार को क्रेन से निकालने में करीब साढ़े 5 घंटे लग गए। रात 9.35 बजे तब तक तीनों सवार दम तोड़ चुके थे। 

रेस्क्यू करते समय रस्सी टूटी, फिर से गिर गई कार

निकालते समय रस्सी टूटने से फिर गिर गई कार- कुएं से कार को बांधकर ऊपर खींचते समय रस्सी टूट गई। इससे नवीन और दरियाव के शव कुएं में कार के नीचे दब गए। आशीष का शव कार में ही था। कुएं की गहराई 60 फीट है, जिसमें 10 फीट से ज्यादा पानी भरा था।