BSNL PREPAID PLAN बदले, Eros Now सब्सक्रिप्शन फ्री

भारत सरकार की दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी BSNL की आर्थिक स्थिति खराब होने के बावजूद वो प्रतिस्पर्धा में बनी हुई है। BSNL की ओर से 4G VoLTE सेवा का भी परीक्षण किया जा रहा है। अब BSNL अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नई खुशखबरी लेकर आई है। बीएसएनएल की ओर से यह घोषणा की गई है कि वह अपने बहुत से STV प्रीपेड प्लान्स के साथ Eros Now का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। 

BSNL प्रीपेड प्लान 78, 3GB डाटा प्रतिदिन 8 दिनों के लिए

आपको बता दें कि पहला प्लान को इस सेवा के साथ लॉन्च किया गया है, वह Rs 78 की कीमत में आने वाला STV है, इसमें आपको 3GB डाटा प्रतिदिन के लिए मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है, हालाँकि अगर वैधता की बात करें तो इस प्लान की वैधता मात्र 8 दिनों की ही है. 

BSNL प्रीपेड प्लान 298, 1GB डाटा रोजाना 54 दिनों के लिए

ऐसा ही एक प्लान 298 की कीमत में लॉन्च किया गया है. इस प्लान में आपको 1GB डाटा रोजाना मिल रहा है, इस प्लान में आपको 40Kbps की FUP स्पीड मिल रही है, इसके अलावा इस प्लान में आपको 100 SMS प्रतिदिन मिल रहे हैं, साथ ही प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, इस प्लान की वैधता 54 दिनों की है. 

BSNL प्रीपेड प्लान 98, 2GB डाटा प्रतिदिन 24 दिनों के लिए

इसके अलावा एक अन्य प्लान की चर्चा करें तो यह आपको मात्र Rs 98 की कीमत में मिल रहा है, इसमें आपको 1.5GB डाटा के स्थान पर 2GB डाटा प्रतिदिन मिल रहा है, इसके अलावा इस प्लान में आपको 24 दिनों की वैधता मिल रही है, यह प्लान आपको 80Kbps की FUP लिमिट मिल रही है. इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इन प्लान्स के अलावा Rs 333 और Rs 444 की कीमत में आने वाले प्लान भी आपको इस सब्सक्रिप्शन के साथ मिलता है. 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !