BOB ATM से अब अनलिमिटेड ट्रांजेक्शन कीजिए, कोई चार्ज नहीं लगेगा | BUSINESS NEWS

रांची। बैंक ऑफ बड़ौदा (BANK OF BARODA) में विजया (VIJAYA BANK) और देना बैंक (DENA BANK) के विलय के बाद अब इनके ग्राहक तीनों बैंकों के एटीएम से महीने में चाहे कितनी ही बार पैसे निकाले उन्हें कोई ट्रांजेक्शन चार्ज नहीं देना होगा। इससे पहले अन्य बैंकों की तरह देना व विजया के ग्राहकों को भी पांच ट्रांजेक्शन की ही छूट थी। वहीं बीओबी में एटीएम ट्रांजेक्शन सीमा ना होने का अब उन्हें लाभ मिलेगा। हालांकि, इसके लिए ट्रांजेक्शन उपयुक्त तीनों बैंकों के एटीएम से ही होनी चाहिए।

गौरतलब है कि एक अप्रैल से देना और विजया बैंक की शाखाओं का बैंक ऑफ बड़ौदा में विलय हो गया है। सोमवार को बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय प्रमुख राकेश मानिक ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि अभी आइटी इंटीग्रेशन का काम पूरा नहीं हुआ है। इसे होने में 18 महीने का समय लगेगा। बीओबी के महाप्रबंधक राजेंद्र कुमार के मुताबिक  इससे पहले अप्रैल माह के अंत तक विजया, देना और बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों को मिनिमम बैंकिंग की सुविधाएं भी मिलनी शुरू हो जाएगी।

राज्य में अब बैंक ऑफ बड़ौदा की 135 शाखाएं 
विजया और देना बैंक के विलय के साथ हीं राज्य में अब बैंक ऑफ बड़ौदा की कुल 135 शाखाएं हो गई हैं। इससे पहले प्रदेश में बैंक ऑफ बड़ौदा की 94 शाखाएं थी। इसके अलावा एटीएम की संख्या बढ़कर 194 हो गई हैं। राकेश मानिक ने कहा कि शाखाओं के विलय के बाद भी विजया और देना बैंक की कितनी  शाखाएं बंद की जाएगी। इसको लेकर अभी फैसला नहीं लिया गया है।