Loading...

अश्विन शर्मा: कई नौकरशाह सारी रात सो नहीं पाए, पल-पल की जानकारी जुटाते रहे | BHOPAL NEWS

भोपाल। अश्विन शर्मा के यहां आयकर की छापामार कार्रवाई के दौरान प्लेटिनम प्लाजा में भोपाल पुलिस और सीआरपीएफ के बीच हुए तनाव के बाद भोपाल की वर्दी वाली पुलिस को हटा लिया गया था परंतु उनकी जगह सादा वर्दी में जवानों को तैनात किया गया। ये भेष बदलकर आम जनता में शामिल हुए और प्लेटिनम प्लाजा में चल रही एक-एक मूवमेंट की रिपोर्ट दी। चूंकि मीडियाकर्मी भी दिनभर प्लेटिनम प्लाजा में ही रहे अत: उन्हे इसकी भनक लग गई। 

प्लेटिनम प्लाजा से रिपोर्टिंग करके लौटे पत्रकारों ने बताया कि बिल्डिंग के चारों तरफ कोई अपनी स्कूटी पर दिनभर बैठा रहा तो किसी ने पान की गुमटी पर खड़े रहकर सीआरपीएफ और आईटी टीम पर नजर रखी। थोड़ी-थोड़ी देर बाद वे फोन पर बात भी करते थे, लगता था जैसे किसी सीनियर को रिपोर्ट कर रहे हों। सूत्रों का कहना है कि जिले के अफसरों से पुलिस मुख्यालय भी लगातार अपडेट ले रहा था। 

कई नौकरशाहों के राज छुपे हैं, रात भर सो नहीं पाए

आयकर का छापा तो अश्विन शर्मा के यहां पड़ा परंतु इस छापे की दहशत वल्लभ भवन और पुलिस मुख्यालय में दिखाई दी। रविवार शाम को भी अश्विन शर्मा निश्चिंत नजर आ रहे थे। उन्होंने एक पत्रकार से यह भी कहा कि आयकर वाले पैसे ही तो ले जाएंगे, ले जाने दो लेकिन कुछ नौकरशाहों को पूरी रात नींद नहीं आई। सोमवार को जब तक आयकर विभाग की टीम ने प्लाजा को पूरी तरह से खाली नहीं कर दिया किसी ने चैन की सांस नहीं ली। सोमवार रात तक नौकरशाह यह पता लगाते रहे कि उन 5 पेटियों में सिर्फ नोट गए हैं या कुछ और भी चला गया।