सब्जीवालों से दिग्विजय सिंह ने कहा: मैं बिना फीस के आपका वकील | BHOPAL NEWS

Advertisement

सब्जीवालों से दिग्विजय सिंह ने कहा: मैं बिना फीस के आपका वकील | BHOPAL NEWS

भोपाल। भदभदा में फल-सब्जी थोक व फुटकर व्यापारी संघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में दिग्विजय सिंह पहुंचे। वहां उपस्थित मुजाहिद सिद्दीकी, अध्यक्ष हसीन कुरैशी व व्यापारियों ने फलों की टोकरी भेंटकर उनका स्वागत किया। व्यापारियों ने अपनी मांगों व कठिनाइयों से श्री सिंह को अवगत कराया।

श्री सिंह ने पूर्वर्ती भाजपा-शिवराज सरकार को आरोपित करते हुए कहा की मंडी का तीन बार स्थान परिवर्तित किया गय, जिससे व्यापारियों का व्यवसाय प्रभावित हुआ। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने करोद मंडी के लिए जमीन आवंटित की थी। श्री सिंह ने व्यापारियों से कहा मैं आपका वकील बनूंगा और वकालत की फीस भी नहीं लूंगा। आप लोगों को मंजूर है?

श्री सिंह ने किसानों के लिए योजनाएं बनाने, मंडियों के साथ उपमंडी बनाने, हर मंडी में कोल्ड स्टोरेज के साथ सामुदायिक भवन का निर्माण की बात की। उन्होंने आश्वस्त किया कि अब आप लोगों को बची हुई फल सब्जी फेंकना नहीं होगी, बल्कि कोल्ड स्टोरेज में रखेंगे, ताकि उसके हानि ना हो। उन्होंने कहा कि आपके नुमाइंदे की तौर पर आया हूं, बारह तारीख तक आपकी जिम्मेदारी है, इसके बाद मेरी जवाबदारी होगी। 

इस अवसर मंत्री पी सी शर्मा, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कैलाश मिश्रा, आभा सिंह,पार्षद संतोष कंसाना सहित आहत कुरैशी, राजेंद्र खटीक, राजकुमार एवं बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित थे। उक्त जानकारी कांग्रेस प्रवक्ता फिरोज सिद्दीकी ने पत्रकारों से चर्चा में बताया।