साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का मुंह काला करने वाले को 5 लाख का इनाम: भीम आर्मी का ऐलान | MP NEWS

Advertisement

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का मुंह काला करने वाले को 5 लाख का इनाम: भीम आर्मी का ऐलान | MP NEWS

भोपाल। भोपाल सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (SADHVI PRAGYA SINGH THAKUR) के विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। भाजपा ने साध्वी के बयानों पर लगाम तो लगा दी है परंतु मात्र 2 विवादित बयानों ने देश भर में एक वर्ग विशेष की प्रज्ञा सिंह के खिलाफ लामबंदी करवा दी। अब भीम आर्मी (BHEEM ARMY) ने ऐलान किया है कि शहीद हेमंत करकरे (HEMANT KARKARE) का अपमान करने वाली साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का मुंह काला करने वाले को 5 लाख रुपए इनाम दिया जाएगा। 

जो प्रज्ञा ठाकुर को गांव में घुसने से रोकेगा उसे सम्मानित किया जाएगा

भीम आर्मी के महाराष्ट्र प्रमुख अशोक कॉम्बले ने बुधवार को मुंबई में मीडिया से बातचीत में कहा कि जो व्यक्ति प्रज्ञा ठाकुर के मुंह पर कालिख पोतेगा, उसे पांच लाख रुपए का पुरस्कार और सम्मान किया जाएगा। साथ ही, उन्होंने अपील की है कि जो प्रज्ञा ठाकुर को महाराष्ट्र के किसी गांव में नहीं घुसने देगा, उसे भी सम्मानित किया जाएगा।  

दरअसल, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें मेरा श्राप लगा था, जिसके सवा महीने बाद आतंकी हमले में करकरे की मौत हो गई थी। इसके अलावा उन्होंने हेमंत करकरे को देशद्रोही और अधर्मी कहा था। हालांकि इसके बाद प्रज्ञा ने अपना बयान वापस लेते ले लिया था परंतु इसलिए क्योंकि इससे दुश्मनों को फायदा हो रहा था। अब देश भर में इस बयान पर आपत्ति उठाई जा रही है।