Loading...

BF के साथ महादेव पानी गई लड़की को फर्जी पुलिस ने पकड़ा, बलात्कार किया | BHOPAL NEWS

रायसेन। अपने बॉयफ्रेंड के साथ महादेव पानी के जंगल में घूमने गई लड़की का 2 बदमाशों ने वीडियो बना लिया और फिर खुद को पुलिस वाला बताते हुए उसके साथ बलात्कार किया। घटना के तीन दिन बाद दोनों बदमाश रायसेन में पुलिस चैकिंग के दौरान पकड़ लिए गए। 

पुलिस ने बताया कि 8 अप्रैल को थाना अयोध्या नगर भोपाल में एक युवती ने रिर्पोट दर्ज कराई थी कि 7 अप्रैल को 11 बजे अपने साथी के साथ बाइक से महादेव पानी घूमने गई हुई थी। जहां धूप अधिक होने के कारण हम दोनों एक पेड़ की छांव में कुछ देर बैठे हुए थे। तभी वहां दो युवक घूम रहे थे, जो कि हम पर नजर बनाए हुए थे। जब हम वापस बाइक लौट रहे थे, तो रास्ते में सेहतगंज के पास जंगल में बाइक क्रमांक एमपी 48 एमएल 6270 से आए दोनों युवकों ने हमें रोक लिया। खुद को पुलिस वाला बताकर कहाकि हमने तुम्हारा वीडियो बना लिया है, जिसे हम वायरल कर देंगे। मेरे साथी को डरा धमकाकर भागा दिया। 

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार किया

इसके बाद दोनों युवकों ने युवती को वीडियो वायरल करने कहकर डराया और थाने ले जाने का कहकर वापस उसे महादेव पानी ले गए। जहां उसके साथ जंगल में मारपीट कर दुष्कर्म किया। इसके बाद मुझे अयोध्या नगर छोड़कर भाग गए। युवती ने इसकी रिर्पोट अयोध्यानगर थाने में दर्ज कराई थी। रिर्पोट के बाद पुलिस लगातार दोनों युवकों को खोजने में लगी हुई थी।

पुलिस चैकिंग में पकड़े गए
11 अप्रैल गुरुवार को थाना प्रभारी सलामतपुर ने रायसेन सलामतपुर रोड पर बाइक क्रमांक एमपी 48 एमएल 6270 पर दो लड़के सांची की तरफ से आ रहे थे, जिन्हें पुलिस ने रोकने की कोशिश की, लेकिन दोनों युवक नहीं रुके, तो पुलिस को संदेह हुआ, तो उन्होंने पीछा किया तो युवक नए बाइपास होते हुए उमरावगंज की तरफ मुड़ गए। जिसकी सूचना उमरावगंज पुलिस को दी गई। पुलिस ने खरबई जाखा के पास नाकाबंदी करके दोनों युवकों को पकड़ लिया। जब पुलिस ने जब दोनों से नाम पूछा तो भूरा खां निवासी सलामतपुर रायसेन एवं दूसरे ने जगदीश अहिरवार निवासी विदिशा बताया। तलाशी में दोनों के पास से दो धारदार छुरियां, जिन्हें जब्त कर लिया गया। 

पूछताछ में सब बता दिया
जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो पहले तो दोनों युवक को पुलिस को गुमराह करते रहे, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने 7 अप्रैल को महादेव पानी के जंगल में एक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। आरोपी पेशे से ड्राइवर व ट्रैवल्स की गाड़ी चलाते हैं। इनके द्वारा अन्य अपराधों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।