Loading...

लो जी, दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को 'दुर्घटना' कह दिया, हंगामा शुरू | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ आतंकवादी हमला, (PULWAMA TERROR ATTACK) जिसमें भारत के 40 सीआरपीएफ जवान हुए, को कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (DIGVIJAY SINGH) ने 'दुर्घटना' करार दिया है। इसी के साथ हंगामा शुरू हो गया है। लोकसभा चुनाव से पहले दिग्विजय सिंह ने भाजपा को कांग्रेस पर हमला करने का पूरा अवसर दे दिया है। 

पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर वायुसेना की कार्रवाई के सबूत मांगने के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को 'दुर्घटना' बताया। इस पर सरकार ने आपत्ति जताई। विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने दिग्विजय से पूछा कि क्या राजीव गांधी की हत्या दुर्घटना थी या आतंकी हमला। दिग्विजय ने ट्वीट किया, ''एयर स्ट्राइक पर विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है, जिससे हमारी सरकार की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिह्न लग रहा है।'' पहले उन्होंने ने कहा था कि तकनीक के दौर में किसी कार्रवाई की तस्वीरें सैटेलाइट से मिल सकती हैं। लिहाजा सरकार को सबूत देना चाहिए। अमेरिका ने लादेन को मारने का सबूत पेश किया था।

मंगलवार को सिंह ट्वीट में लिखा, ''प्रधानमंत्री जी आपकी सरकार के कुछ मंत्री कहते हैं 300 आतंकवादी मारे गए, भाजपा अध्यक्ष कहते हैं 250 मारे हैं। योगी आदित्यनाथ कहते हैं 400 मारे गए और आपके मंत्री एएस अहलुवालिया कहते हैं कि एक भी नहीं मरा। आप इस पर मौन हैं। देश जानना चाहता है कि इनमें झूठा कौन है।''