Loading...

दिग्विजय सिंह बताया स्पीकर ऑन है, कमलनाथ ने तपाक से यू-टर्न लिया | MP NEWS

इंदौर। हंसी-ठिठौली के बीच दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ की पोल खोल दी। इंदौर से संभावित लोकसभा प्रत्याशी के नामों पर चर्चा के बीच दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ ने पूछा कि विनय कैसा रहेगा, कमलनाथ ने कहा, जीतने वाला नहीं है, तभी दिग्विजय सिंह ने बताया कि स्पीकर ऑन है। कमलनाथ ने तपाक से यू-टर्न लेते हुए कहा अच्छा कैंडिडेट रहेगा। 

मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इंदौर में थे। उन्हें चार्टर्ड प्लेन से रीवा जाना था। प्लेन करीब सवा घंटे देरी से आया। इस दौरान दिग्विजय ने एयरपोर्ट पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ यह वक्त गुजारा। हंसी-ठिठौली के बीच उनकी इंदौर लोकसभा सीट पर टिकट के दावेदारों को लेकर भी चर्चा हुई।  दिग्विजय ने कहा: इंदौर से दावेदारों के नाम मैं लूंगा। आप लोग बताना कि उनमें से कौन-सा ठीक रहेगा? आप सिर्फ सुनना और धीरे से मेरे कान में बता देना। पंकज संघवी, सत्यनारायण पटेल, प्रीति अग्निहोत्री, अरविंद बागड़ी, अर्चना जायसवाल, पूनम माथुर। (फिर कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल की ओर इशारा करते हुए) विनय तुम चुनाव लड़ोगे। हां बोलो तो कमलनाथ से बात करता हूं।

उसी वक्त दिग्विजय के फोन पर कमलनाथ का कॉल आ गया। दिग्विजय सिंह ने स्पीकर ऑन कर दिया:  
दिग्विजय- इंदौर से विनय को चुनाव लड़वा दें। 
कमलनाथ- नहीं, जीतने वाला कैंडिडेट नहीं है। 
दिग्विजय- स्पीकर ऑन करके बात कर रहा हूं। 
कमलनाथ- अच्छा कैंडिडेट रहेगा। 

मैं किसी भी सीट से लड़ने को तैयार हूं
कांग्रेस नेताओं से चर्चा के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैंने राहुलजी को कह दिया है, मुझे इंदौर, राजगढ़ या फिर देश-प्रदेश की किसी भी सीट से चुनाव लड़वाएं, मैं पूरी तरह तैयार हूं।  इस दौरान उन्होंने साफ किया कि पत्नी अमृता सिंह लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी। जो अटकलें चल रही हैं, वो सब गलत हैं।