गुस्साए SDO ने नौकर को कुत्तो से कटवाया, मौत, मामला दर्ज | MORENA MP NEWS

मुरैना। पीडब्ल्यूडी एसडीओ आरके मरकट और उनके ड्राइवर प्रीतम उमरैया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। एसडीओ मरकट पर आरोप है कि उन्होंने अपने नौकर हरजीत सिंह कुशवाह (48) को कुत्ते से कटवाया, जिससे नौकर की मौत हो गई। एसडीओ इस बात से नाराज थे कि नौकर ने उसके आदेश का पालन करते हुए उसके लिए मीट नहीं बनाया। मामला वर्ष 2016 का है। नौकर की पत्नी की याचिका पर कोर्ट ने एसडीओ और ड्राइवर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने का आदेश दिया है। 

सिटी कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को एसडीओ व उसके ड्राइवर के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाने का केस दर्ज किया है। हरजीत सिंह कुशवाह विभाग में श्रमिक था। एसडीओ मरकट के बंगले पर उसकी ड्यटी थी। एसडीओ व उसका ड्राइवर प्रीतम उससे मीट बनवाने के अलावा बर्तन भी साफ कराते थे। जुलाई 2016 में मीट बनाने से मना करने पर एसडीओ और ड्राइवर ने पालतू कुत्ता हरजीत के ऊपर छोड़ दिया। 

खूंखार कुत्ते ने हरजीत के शरीर पर दांतों से कई घाव बना दिए। नौकर हरजीत को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। करीब एक महीने तक उसका इलाज चला। छह अगस्त 2016 को उसकी मौत हो गई। इसके बाद एसडीओ के ड्राइवर प्रीतम उमरैया ने नौकर हरजीत की पत्नी रामकली देवी को अपने झांसे में लेकर पोस्टमाॅर्टम कराए बिना ही अंतिम संस्कार करवा दिया।

बाद में मृतक की पत्नी रामकली ने एसडीओ व उसके ड्राइवर के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर किया। इसी परिवाद के आधार पर कोर्ट के आदेश पर सिटी कोतवाली पुलिस ने 12 मार्च को आरोपी एसडीओ मरकट व उनके ड्राइवर प्रीतम के खिलाफ धारा 302,लगाकर एसडीओ व ड्राइवर के खिलाफ धारा 302, 34, 201, 506, 120 बी के तहत हत्या व साक्ष्य छुपाने का केस पंजीबद्ध किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !