स्पोर्ट्स एकेडमी में महिला खिलाड़ी का प्रसव, मंत्रालय में हड़कंप, जांच के आदेश | MP NEWS

Advertisement

स्पोर्ट्स एकेडमी में महिला खिलाड़ी का प्रसव, मंत्रालय में हड़कंप, जांच के आदेश | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित वॉटर स्पोर्ट एकेडमी की एक अविवाहित महिला खिलाड़ी ने बच्ची को जन्म दिया है। 19 साल की ये प्लेयर कटनी की रहने वाली है। माता पिता की मौत के बाद वो भोपाल में टीटी नगर स्टेडियम में खेल अकादमी के हॉस्टल में रह रही थी।इस खबर के बाद मंत्रालय में हड़कंप मचा हुआ है। प्रमुख सचिव खेल अनिरुद्ध मुखर्जी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

खिलाड़ी भोपाल के बड़े तालाब में प्रैक्टिस के लिए गयी थी। वहां पेटदर्द की शिकायत के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने प्री मेच्योर बच्ची को जन्म दिया। खबर फैलते ही हर तरफ हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रबंधन ने तत्काल ही टीटी नगर थाने को इसकी सूचना दी और गौरवी केंद्र ने खिलाड़ी के बयान दर्ज किए। 

ये खिलाड़ी पहले कटनी के शेल्टर होम में रहती थी। माता पिता की मौत के बाद वो भोपाल शिफ्ट हो गयी थी। उसे वॉटर स्पोर्ट्स एकेदमी के हॉस्टल में रखा गया था। पता चला है कि ये सेलिंग खिलाड़ी सात महीने के गर्भ से थी। अब शेल्टर होम और खेल विभाग दोनों पर सवाल उठ रहा है कि खिलाड़ी गर्भवती थी और विभाग को इसका पता कैसे नहीं चला। प्रमुख सचिव खेल अनिरुद्ध मुखर्जी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कोच सहित सभी को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।