LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




MP NEWS: व्यापारी की बीच बाजार चाकू गोदकर निर्मम हत्या | CRIME NEWS

06 March 2019

सिवनी। प्लॉट पर कचरा फेंकने को लेकर जैन समाज (Jain society) के दो व्यापारियों ( BUSINESSMANS) के बीच विवाद इतना बढ़ा कि एक व्यापारी ने अपने दो बेटों व भांजे के साथ मिलकर दूसरे व्यापारी पर हमला कर दिया। बाद में चाकू से गोदकर कपड़ा व्यापारी की बीच बाजार निर्मम हत्या कर दी।

घटना सिवनी के घंसौर में मंगलवार सुबह करीब 10 बजे की है। घटना के बाद बाजार में तनाव बढ़ गया जिसे देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल घंसौर में तैनात कर दिया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए एएसपी गोपाल खांडेल भी घंसौर पहुंच गए और दोषियों पर कठोर कार्रवाई का भरोसा पीड़ितों को दिलाया।

घंसौर थाना प्रभारी संजय भलावी ने बताया कि मुख्य बाजार में कपड़ा व्यापारी बसंत (Basant Jain)(45) पिता सुभाष जैन Subhash Jain) की दुकान के बगल में ही आरोपित कपड़ा व्यापारी कोमलचंद जैन (Komalchand jain) की दुकान है। बस्ती में स्थित बसंत के खाली प्लॉट पर कपड़ा व्यापारी कोमलचंद व उसके परिवार द्वारा कचरा फेंका जा रहा था। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार पहले भी विवाद हो चुका है।

मंगलवार सुबह एक बार फिर बसंत ने कोमल व उसके परिवार को प्लॉट पर कचरा फेंकने से मना किया था। बसंत का कहना था कि प्लाट में भवन निर्माण कराना है। इस बात को लेकर मंदिर से लौट रहे बसंत को पहले से मौके की तलाश में बैठे कोमल ने रोक लिया और दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

कोमल जैन, भांजे रविन्द्र जैन (Ravindra jain और दोनों बेटे अमिताभ व नवीन (Amitabh and Naveen) ने बसंत पर कपड़े का नाप करने वाली लोहे की रॉड व डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद रविन्द्र ने बसंत के पेट में चाकू दे मारा। आननफानन परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद कोमल (60) और रविन्द्र (48) फरार हो गए, अमिताभ (38) और नवीन (36) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने फरार आरोपितों पर 5-5 हजार का इनाम घोषित किया है।

अंतिम संस्कार से इनकार

शव पोस्टमार्टम के बाद शाम परिजन को सौंप दिया गया। लेकिन परिजन व समाज के लोगों ने फरार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया।




-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->