Loading...

आरक्षक ने पत्नी को टुकड़े-टुकड़े काटा, कार में डालकर थाने पहुंच गया | MANDALA MP NEWS

मण्डला। एक जघन्य हत्याकांड का खुलासा हुआ है। खुलासा खुद हत्यारे ने ही किया है। हत्यारा मप्र पुलिस के शहडोल जिले में सिपाही है। उसने अपनी पत्नी की हत्या की, फिर उसके शव को टुकड़े-टुकड़े काटा और कार मेें डालकर रात 11 बजे पुलिस थाने पहुंच गया। 

आरोपी चंद्रशेखर दुबे शहडोल जिले में आरक्षक पद पर तैनात है और मण्डला के देवदरा का रहना वाला है। जानकारी के मुताबिक दंपति के बीच रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे, क्योंकि आरोपी चंद्रशेखर के अवैध संबंध थे, जिसे लेकर हमेशा विवाद बना रहता था। हाालंकि परिवार के समझाने के बाद मामला शांत हो गया था। वारदात की रात चंद्रशेखर करीब 9 बजे पत्नी कीर्ति को घुमाने के बहाने अपने साथ कार में ले गया और रास्ते में उसकी हत्या कर दी। फिर उसकी लाश को कई टुकड़ों में काटा और कार में डालकर बमनी थाना पहुंच गया। 

पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोन कर सूचना दी कि बेटी सीरियस है और अस्पताल में एडमिट है। जैसे ही परिजन वहां पहुंचे तो देख कर दंग रहे गये। कार में पड़ी लहूलुहान बेटी की लाश को देख कर परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गयी। परिजनों का आरोप है कि चंद्रशेखर दहेज की मांग करता था और शादी में दहेज कम देने के ताने पत्नी कीर्ति को सुनाया करता था। परिजनों ने ये भी आरोप लगाया कि आरोपी के अवैध संबध भी थे।