Loading...

पढ़़िए दिग्विजय सिंह के चुनावी वादे | LOKSABHA ELECTION NEWS

उम्मीद करता हूँ कि आपका और हमारा साथ इस चुनाव के साथ और प्रगाढ़ होगा। युवाओं की उम्मीदें पूरी करने, महिलाओं की सुरक्षा और संघर्ष और आमजन की आमदनी दोगुनी करने के वादे के साथ आज से भोपाल में कार्यरत हूँ। आप सभी के सहयोग और समर्थन की प्रार्थना करता हूँ। नर्मदे हर!

अपने 40 साल से ज़्यादा के राजनीतिक जीवन में मैंने मुख्यमंत्री के रूप में एक दशक और कांग्रेस के सिपाही के तौर पर सालों भोपाल की जनता के साथ बिताया। आज आपके बीच एक बार फिर आपकी आवाज बनने के लिए कांग्रेस पार्टी की तरफ़ से आया हूँ।

ये चुनाव बेरोज़गारी और ख़ुशहाली के बीच है, नफ़रत और भाईचारे बीच, आपसी वैमनस्य और राष्ट्रीय एकता के बीच है। ये चुनाव जुमलों और असली वायदों के बीच है। चुनौती झूठ-नफ़रत के क़िले ढहाने की है। भोपाल की जनता के आशीर्वाद के लिए मैं आपके बीच हूँ।

4 महीने की कमल नाथ (Kamal Nath) जी के नेत्रत्व में हमारी सरकार ने किसानों, महिलाओं और युवाओं के लिए जो इच्छाशक्ति दिखायी है, उसे लागू कराने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूँ।

मैं वादा करता हूँ कि आपके सपने, आपकी सेहत और आपको नए संसाधनों की जो दरकार है उसे पूरा करने की जी जान से कोशिश करूँगा। मैं अपना संकल्प आपके सपनों के साथ जोड़ना चाहता हूँ।

मुझे कॉंग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गॉंधी जी (Rahul Gandhi) व श्री कमल नाथ जी ने भोपाल का कॉंग्रेस उम्मीदवार बनाया मैं आभारी हूँ।  उन्हें हार्दिक धन्यवाद। मुझे विश्वास है मैं उनके विश्वास पर खरा उतरूँगा।
दिग्विजय सिंह/Digvijay Singh
लोकसभा प्रत्याशी 
भोपाल लोकसभा सीट