Loading...

DIGVIJAY SINGH ने सभा में 'सियाराम' के नारे लगाए | MP NEWS

अब्दुल वसीम अंसारी/राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यवारा शहर में कांग्रेस लोकसभा क्षेत्र कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन रेलवे स्टेशन रोड पर किया गया। सम्मेलन कार्यक्रम में दिग्ग्विजय सिंह ,लक्ष्मण सिंह ,मंत्री जयवर्द्धन सिंह, प्रियव्रत सिंह, विधायक बापू सिंह, गोवर्धन दांगी सहित कई बड़े नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे इस कार्यक्रम में पार्टी से पर्यवेक्षक भी आये हुए थे। कार्यक्रम में पधारे जिले व लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया व मंच पर नज़र कुछ अलग देखने को मिला मंच पर दिग्गी के साथ भगवा रंग के कपड़े में बाबा व साध्वी एक साथ नज़र आये। जयवर्द्धन सिंह ने अपने भाषण की शुरुवात श्री रामचन्द्र भगवान की जय से की  वही दिग्ग्विजय सिंह में भी अपने उदबोधन के समय सियाराम के नारे लगाए। 

दिग्विजय सिंह व लक्ष्मण सिंह ने जिले के दो मंत्री को घोड़ा बताया और खूब दौड़ाने की बात कही इस बीच दिग्गी ने दोनों घोड़ो की कमान लक्ष्मण सिंह के हाथ मे रहने की बात कही और काम नही करने पर चाबुक होने को कहा। दिग्विजय सिंह ने कहा  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पर असली मुद्दों से हटने और बचने का आरोप लगाते हुए। रविवार को कहा कि वहां राजनीतिक फायदा उठाने के लिए लोगों की भावनाओं से खेलने का प्रयास कर रहे हैं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री एवं भोपाल संसदीय सीट से उम्मीदवार श्री दिग्विजय सिंह ने राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन एवं प्रशिक्षण शिविर में बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पिछले 5 साल के दौरान  अपने सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करने से बच रहे हैं। 

उनके शासनकाल से भारतीय अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है और तमाम संकेत तक इसकी गवाही दे रहे हैं। निर्यात का स्तर 2014 के सामान है और पूंजीगत निर्माण नहीं हो रहा है। वहीं उद्योग कारखाने बंद हो रहे हैं मोदी ने जो वादे किए थे जैसे भ्रष्टाचार खत्म हुआ नहीं, नाहीं, काला धन वापस आया। जनधन योजना के खाते खुलवा कर 1500000 रुपए हर खाते में देने का वादा किया था वह भी असफल रहा। आधार कार्ड का विरोध किया और युवाओं के लिए आज रोजगार नहीं है साथ ही भोपाल लोकसभा व राजगढ़ लोकसभा सीट जीताने का संकल्प लिया।  कार्यक्रम खत्म हिने के बाद दिग्ग्विजय सिंह ने हाईवे ट्रीट पर प्रेस वार्ता की जिसमे मीडिया का सवालों के जवाब दिये।