LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




CM KAMAL NATH ने भी मांगे एयर स्ट्राइक के सबूत | MP NEWS

05 March 2019

भोपाल। 2019 बालाकोट हवाई हमला के सबूत मांगने वालों में अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि 'इसके चित्र सामने आने चाहिए।' इससे पहले दिग्विजय सिंह ने कहा था कि अमेरिका की तरह भारत को भी सबूत दिखाने चाहिए। पंजाब के कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने तो यहां तक कहा था कि भारत की एयरफोर्स पाक अधिकृत कश्मीर में पेड़ों पर बम गिराकर लौट आई है। दरअसल, विवाद आतंकवादियों की संख्या को लेकर है। पहले 300 बताई गई थी फिर कई नई संख्याएं सामने आईं और सरकार ने अब तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। कमलनाथ सरकार के मंत्री गोविंद सिंह ने भी ऐसा ही बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कह रहा कोई नहीं मरा, मोदी जी ने लाशें कैसे गिन लीं। 

एयर स्ट्राइक के चित्र सामने आने चाहिए: कमलनाथ

सीएम कमलनाथ ने कहा, 'जो एयर स्ट्राइक है, उसको जो रूप- स्वरूप दिया गया, ये जनता को बताना चाहिए। इसके चित्र सामने आने चाहिए। कल भारतीय वायु सेना के चीफ ने कहा है कि हम तो टारगेट पर जाते हैं, वहां क्या था? क्या नहीं था? क्या हुआ? उससे मतलब नहीं है हमें।' 

अमेरिका की तरह सबूत देना चाहिए: दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा था, 'जिस तरह अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन के खिलाफ कार्रवाई के सबूत जारी किए थे, उसी तरह हमें भी एयर स्ट्राइक के सबूत जारी करने चाहिए।' गौरतलब है कि पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के 13वें दिन भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर पर हवाई हमला किया था। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->