Loading...

आगर-मालवा में चल रही है गालियां की राजनीति, BJP MLA और कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बीच | MP NEWS

आगर-मालवा। सारे देश में मुद्दा भारत पाकिस्तान होगा परंतु यहां भाजपा विधायक मनोहर ऊंटवाल और कांग्रेस जिला अध्यक्ष बाबूलाल यादव मुद्दा बने हुए हैं। दोनों के बीच जुबानी जंग घटिया स्तर तक पहुंच गई है। भरे मंच से दोनों एक दूसरे को गंदी गंदी गालियां दे रहे हैं। 

कांग्रेस जिला अध्यक्ष बाबूलाल यादव ने आज तहसील चौराहे पर आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कहा कि 'मनोहर ऊंटवाल अभी तो तुझे 13 इंजेक्शन और लगना जरूरी है। जब तुझे पूरे 14 इंजेक्शन लग जाएंगे तो तुझे मनोचिकित्सालय में भर्ती कर देंगे। उन्होंने कहा कि किसानों और पार्टी के कार्यकर्ता को किसी से डरने की जरूरत नहीं है। पार्टी हर एक कार्यकर्ता के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार हर वर्ग के साथ खड़ी है और उसका ख्याल भी रखेगी। 

मनोहर ऊंटवाल ने भी कहे थे अपशब्द
भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम में आगर विधायक मनोहर ऊंटवाल ने कांग्रेस नेताओं पर विवादित बयान दिया। उन्होंने  कांग्रेस नेताओँ को बेशर्म तक कह दिया, विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े पर तीखा हमला करते हुए ऊंटवाल ने कहा -कि चुनाव में ये बड़ी-बड़ी बातें करते थे कि अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे, लेकिन ऊंट ने एक लात मारी, तो इंदौर भेज दिया। उन्होंने कांग्रेस सरकार के नेता, मंत्री और सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए भ्रषटाचार के आरोप लगाए, बोले कि कहां गई कर्जमाफी, कुछ नही कर रहे है, ट्रांसफर कर रहे है बस, सुबह ट्रांसफर होता है और शाम को निरस्त हो जाता है। क्योंकि नेताओ के पास पैसा पहुंच जाता है।