Loading...

BEAUTY PARLOUR में छात्रा के न्यूड फोटो लिए, 2 साल तक रेप कराया, ब्लैकमेल किया | CRIME NEWS

NEW DELHI : ब्यूटी पार्लर (Beauty Parlour) पर एक स्टूडेंट वैक्स कराने गई. वहां उसे गर्मी लगी तो ब्यूटी पार्लर की मालक‍िन ने उसे कोल्ड ड्र‍िंक ऑफर की. कोल्ड ड्र‍िंक पीते ही उसे नशा चढ़ा और जब होश आया तो उसकी न्यूड फोटो (Nude photo) के साथ कई तस्वीरें खींची जा चुकी थी. उसके बाद स्टूडेंट के साथ रेप, ब्लैक‍मेल‍िंग (  Rape, blackmailing) का जो स‍िलस‍िला चला, उसने पूरे दो साल तक उसकी ज‍िंदगी को नर्क बना द‍िया. घटना पंजाब के ऊधम स‍िंह नगर की है.

पंजाब के शहीद ऊधम सिंह नगर ( Shaheed Udham Singh Nagar ) में स्टूडेंट टीना (बदला हुआ नाम) से जबरदस्ती के मामले में पुलिस ने रव‍िवार देर रात एक ब्यूटीशियन पूनम (Beautician Poonam SINGH)  के 39 साल के टैक्सी ड्राइवर पति जसपाल सिंह उर्फ पिंका (Taxi driver Jaspal Singh) को गिरफ्तार कर ल‍िया. पुलिस ने साजिश के तहत रेप का केस दर्ज किया. नीवां सुराजगंज के रहने वाले 39 साल के जसपाल से पुलिस आधी रात तक न्यूड फोटोग्राफ को लेकर पूछताछ करती रही. उसकी पत्नी पूनम की जोर-शोर से तलाश की जा रही है.

टीना ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा क‍ि आंटी पूनम कहती थी क‍ि तुम मेरी बेटी की तरह हो लेक‍िन उसने धोखा द‍िया. नशीली ड्रिंक पिलाकर न्यूड फोटो खिंचवाए और फिर पति से जबरदस्ती करवाई. टीना ने बताया क‍ि वह शहीद उधम सिंह नगर में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली आंटी पूनम को जानती थी. मई 2017 में वह उनके ब्यूटी पार्लर में वैक्स करवाने गई थी. वहां आंटी ने बैठाया और कहा कि मैं अभी वैक्स कर देती हूं. गर्मी ज्यादा थी तो आंटी ने ड्रिंक ऑफर की.

ड्रिंक पीने के बाद उसके साथ क्या हुआ, कुछ पता नहीं. कुछ समय बाद होश आया तो आंटी के साथ अंकल भी खड़े थे. वह ऐसी हालत में थी कि बयां नहीं कर सकती. साथ में अंकल को देखकर होश उड़ गए. उसे मोबाइल पर फोटो दिखाए तो शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. आंटी ने उसे धमकी देते हुए क‍ि अंकल ने तुम्हारे साथ संबंध बनाए हैं. अगर तुमने किसी को बताया तो फोटो वायरल कर देंगे ज‍िससे तुम बदनाम हो जाओगी.

टीना ने आगे कहा कि आंटी ने तब कहा था कि मेरी किसी और से दोस्ती है. उस दिन के बाद से उसकी जिंदगी खराब हो गई और उसे लगातार ब्लैकमेल किया गया. पैसे के साथ-साथ जेवर तक देने के बावजूद अंकल धमकी देते थे कि और पैसे न दिए तो फोटो वायरल कर दूंगा. परेशान होकर फैमिली को अपनी आपबीती सुनाई तो फ‍िर पुल‍िस की मदद ली.