AIRTEL 4G HOTSPOT DEVICE FREE: मंथली रेंटल प्लान भी बदले

Advertisement

AIRTEL 4G HOTSPOT DEVICE FREE: मंथली रेंटल प्लान भी बदले


प्रीपेड और पोस्टपेड सेग्मेंट से अलग भारती एयरटेल ने JioFi को टक्कर देने के लिए नया सिक्स मंथ अडवांस रेंटल प्लान (ADVANCE RENTAL PLAN + FREE HOTSPOT DEVICE) शुरु किया है। इस प्लान के जरिए भारती एयरटेल रिलायंस जियो के जियोफाई को टक्कर देगा। एयरटेल ने अपने 4G हॉटस्पॉट प्लान्स को भी रिवाइस किया है। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक अब कंपनी पहले जितनी ही कीमत में 500 फीसदी ज्यादा डेटा दे रहा है।

अडवांस रेंटल प्लान्स

एयरटेल सिक्स मंथ अडवांस रेंटल प्लान्स भी दे रहा है। इस प्लान को चूज करने पर एयरेटल फ्री 4G हॉटस्पॉट डिवाइस फ्री दे रहा है। 399 रुपये के प्लान को 6 महीने के लिए चुनने के लिए 2,400 रुपये का भुगतान करना होगा पर डिवाइस के लिए 999 रुपये नहीं देने होंगे। इसी तरह 599 रुपये के प्लान को 6 महीने तक चुनने के लिए यूजर को 3,600 रुपये देने होंगे और एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस फ्री मिलेगी।

इन यूजर्स को फ्री मिलेगा 4G हॉटस्पॉट

जो यूजर्स 6 महीने से ज्यादा का अडवांस रेंटल प्लान चुनेंगे उन्हें बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के फ्री हॉटस्पॉट डिवाइस मिलेगी। इसके अलावा एयरटेल 399 रुपये और 599 रुपये के टैरिफ प्लान्स भी दे रही है।

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट मंथली प्लान्स

एयरटेल हॉटस्पॉट में मुख्य रूप से दो टैरिफ प्लान्स मिलते हैं। इनकी कीमत 399 रुपये और 599 रुपये है। 399 रुपये के प्लान में यूजर को 50GB डेटा मिलता है जिसकी वैलिडिटी एक महीने होती है। इसके बाद यूजर को अनलिमिटेड थ्रॉटलिंग भी मिलती है जिसकी स्पीड 80kbps होती है। वहीं 599 रुपये के प्लान में यूजर को 100GB डेटा मिलता है। इस प्लान में भी वैलिडिटी 1 महीने होती है।