Advertisement

PM NARENDRA MODI ने भाजपा के चुनाव अभियान का रुख मोड़ा, पाकिस्तान बैन



नई दिल्ली। सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान को चुनावी मुद्दा बना दिया गया। भाजपा का एक बड़ा वर्ग दिन में कई बार किसी ना किसी बहाने से लोगों को पाकिस्तान और पाकिस्तान से कांग्रेस के कनेक्शन का आरोप लगाता रहता है परंतु पीएम नरेंद्र मोदी ने आज भाजपा के चुनाव अभियान का रुख मोड़ दिया। 

पाकिस्तान को छोड़ दो, हमे आगे बढ़ना है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के तालकटोरा मैदान से 'मैं भी चौकीदार' अभियान के तहत समर्थकों को संबोधित किया। इस दौरान मोदी ने कहा, हमने बहुत सारा समय भारत पाकिस्तान करने में ही गुजार दिया। अरे वो अपनी मौत मरेगा उसे छोड़ दो, हमे आगे बढ़ना है बस इसी पर हमारा ध्यान रहना चाहिए। वायुसेना की एयरस्ट्राइक को लेकर उन्होंने कहा, पाकिस्तान बड़ी मुसीबत में है, अगर वो कहे कि बालाकोट में कुछ हुआ था, तो पूरी दुनिया को पता चल जाएगा कि उसके यहां आतंकी कैम्प चलते हैं।

मैं जनता के पैसे पर कोई पंजा नहीं पड़ने दूंगा

मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, ''2014 चुनाव के दौरान मैंने लोगों से कहा था कि आप दिल्ली का जो दायित्व मुझे दे रहे हैं मतलब आप एक चौकीदार बैठा रहे हैं। देश का सामान्य आदमी टैक्स देता है। अलग-अलग प्रकार से धनराशि देता है और इस पर देश के गरीबों का हक होता है। मैं कभी भी इस पैसे पर कोई पंजा नहीं पड़ने दूंगा।''