Loading...

AIR STRIKE के सबूत मांग रहे हैं राहुल और ममता: अमित शाह @ UMARIA MP NEWS

उमरिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं। उन्हें ऐसा कहते हुए शर्म आनी चाहिए। शाह उमरिया जिले में आयोजित देशव्यापी विजय संकल्प बाइक रैली का शुभारंभ करने के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे। इधर इंडियन एयरफोर्स ने कहा कि उनके पास पर्याप्त सबूत हैं, उन्हे सार्वजनिक करना है या नहीं यह सरकार पर निर्भर करता है। 

अमित शाह ने कहा कि 1990 से देश आतंकवाद से पीड़ित है। "आज राहुल बाबा और कंपनी इसका राजनीतिकरण कर रही है। मुंबई अटैक हुआ, सोनियाजी की सरकार थी। कभी आपने हमला किया। देश के जवानों के खून का बदला लेने की हिम्मत नहीं थी। ये नरेंद्र मोदीजी हैं, जिन्होंने देश की इच्छा को पूर्ण किया।" "आप सवाल उठा रहे हैं कि एयर स्ट्राइक हुई है या नहीं। पाकिस्तान ने मान लिया, आतंकी संगठनों ने मान लिया लेकिन ममताजी और राहुल गांधी सबूत मांग रहे हैं। इस पर शर्म करना चाहिए। ऐसे लोगों को देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।"

उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते हुए सबसे ज्यादा आतंकी मारे गए हैं। उरी पर हमला हुआ तो हमने सर्जिकल स्ट्राइक देकर संदेश दे दिया कि देश पर हमला करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। 

सियासत का आरोप
अमित शाह ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में जब देश का हर नागरिक एक साथ खड़ा है। तब कांग्रेस और उसके गठबंधन के नेता एयर स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं। ये लोग हमारे उपर राष्ट्र के सुरक्षा मुद्दे पर सियासत करने का आरोप लगा रहे हैं, इन्हें शर्म आनी चाहिए। विपक्षी पार्टियां परिवारवाद और तुष्टिकरण की नीति के आधार पर चुनाव लड़ रही हैं। लेकिन भाजपा 50 करोड़ गरीबों के विकास के नाम पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का है। हम हर बूथ के मतदाता से संपर्क करेंगे।