SHIVRAJ SINGH ने BJP का झंडा नहीं लगाया: मेरा घर भाजपा का घर | MP NEWS

12 February 2019

भोपाल। पूरे देश में भाजपा का 'मेरा घर भाजपा का घर' अभियान ( My house is BJP's home campaign ) शुरू हुआ है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (AMIT SHAH ) से लेकर दक्षिण भारत के मंडल अध्यक्ष तक ने अपने घर में भाजपा का झंडा लहराया और यह 'मेरा घर भाजपा का घर' घोषित किया। यहां तक कि गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ( Manohar Parrikar ) ने गंभीर बीमारी की स्थिति में भी भाजपा का झंडा लहराया परंतु राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने अपने घर में भाजपा का झंडा नहीं लगाया। 

भाजपा के हर कार्यकर्ता ने झंडा लहराया / Every BJP worker waved the flag

'मेरा घर भाजपा का घर' कार्यक्रम 2 महीने पहले से घोषित था अत: भाजपा के सभी नेताओं ने अपने कार्यक्रम भी इसी के अनुसार तय किए। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इसकी शुरूआत की और फिर सारे देश में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने घर पर झंडा लहराकर 'मेरा घर भाजपा का घर' उद्घोष किया और फिर अभियान पर निकले। यहां तक कि गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने भी झंडा लहराया जबकि वो गंभीर बीमारी की स्थिति में झंडे को ठीक प्रकार से थाम भी नहीं पा रहे थे। 

कहां हैं शिवराज सिंह चौहान / Where are Shivraj Singh Chauhan

शिवराज सिंह चौहान प्रयागराज महाकुंभ में हैं। शिवराज सिंह वहां व्यक्तिगत यात्रा पर हैं। उनका ट्वीटर अकाउंट बताता है कि चौहान दंपत्ति ने वहां कई कार्यक्रमों में भाग लिया परंतु प्रयागराज में भी झंडा नहीं लहराया। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->