फर्जी प्रमाण पत्र मामले में अब SHIVRAJ के मंत्री की बेटियों का नाम | MP NEWS

12 February 2019

जबलपुर। बैतूल की भाजपा सांसद ज्योति धुर्वे के फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले के बाद अब भाजपा से जुड़ा एक और मामला सामने आया है। इस बार जांच की जद में शिवराज सिंह सरकार के कृषि मंत्री और बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन की बेटियां हैं। एसपी बालाघाट से इस मामले की शिकायत की गई है। 

पूर्व विधायक किशोर समरीते ने आरोप लगाया है कि पूर्व मंत्री बिसेन ने फर्जी आय प्रमाणपत्र बनवाकर अपनी बेटियों को स्कॉलरशिप का लाभ दिलाया है। किशोर समरीते ने बालाघाट पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी से की गई शिकायत में बताया कि गौरीशंकर बिसेन ने अपनी दोनों बेटी पायल बिसेन और मौसम बिसेन को पिछड़ा वर्ग की छात्रवृत्ति दिलाने के लिए वारासिवनी SDM को साल 2000 में आय प्रमाण पत्र के लिए आवेदन देकर 80 हजार रुपए सालाना का आय प्रमाण पत्र बनवाया है। 

बिसेन पर आरोप लगाते हुए किशोर समरीते ने कहा कि 1984 से बिसेन विधानसभा सदस्य रहे हैं। 1999 में लोकसभा सदस्य भी रहे हैं। वह अपना आयकर रिटर्न 1988 से भर रहे हैं, जिसमें 80 हजार से ज्यादा की आय बताते हुए लोकसभा विधानसभा में शपथपत्र चुनाव आयोग को प्रस्तुत किया है। किशोर समरीते ने गौरीशंकर बिसेन, उनकी दोनों बेटियों और प्रशासनिक अधिकारी पर मामला दर्ज करने की मांग पुलिस अधीक्षक से की है। वहीं गौरीशंकर बिसेन ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->