Loading...

भाजपा में कलह घोल रहे हैं नेता प्रतिपक्ष के चिरंजीव | MP NEWS

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के सुपुत्र श्री अभिषेक भार्गव जिन्हे दीपू भार्गव इन दिनों पार्टी का तमाशा बनाने में तुले हुए हैं। दमोह सांसद प्रहलाद पटेल के साथ चल रही गुटबाजी में सांसद पटेल पर हमला करने के लिए वो कोई मौका नहीं चुक रहे। हालात यह है कि जो बातें पार्टी मंच पर की जानी चाहिए, दीपू भार्गव सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। 

गोपाल भार्गव पिछले 10 साल से अभिषेक भार्गव को कोई अच्छा पद दिलाने की भरपूर कोशिश करते रहे परंतु दीपू भार्गव के नाम पर कभी संगठन सहमत नहीं हुआ। हालात यह बने कि दीपू भार्गव के कारण युवा आयोग का गठन ही अटका रह गया। विधानसभा चुनाव के लिए अभिषेक भार्गव ने खूब लॉबिंग की, परंतु टिकट ही नहीं मिला। संगठन में उनकी हैसियत नेता प्रतिपक्ष के सुपुत्र से ज्यादा नहीं है परंतु इन दिनों वो बात किसी संगठन मंत्री की तरह कर रहे हैं। 

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि के मौके पर दमोह के जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक दीपू भार्गव रक्तदान करने जा पहुंचे। लक्ष्य रक्तदान या दीनदयाल नहीं बल्कि सांसद प्रहलाद पटेल थे। पत्रकारों के आते ही अपना ऐजेंडा ओपन कर दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी में हरेक कार्यकर्ता को टिकट मांगने का अधिकार है। उसी अधिकार के नाते वे भी दमोह संसदीय क्षेत्र से टिकट की दावेदारी कर रहे हैं। अभिषेक के इस तरह के बयानों से सोशल मीडिया में भाजपा मजाक का केंद्र बन रही है।