LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




नशीला सैंडविच खिलाकर रिटायर्ड कर्नल को लूटा | MP NEWS

13 February 2019

भोपाल। हनुमानगंज इलाके के होटल में रिटायर कर्नल और उनकी केयर टेकर (नर्स) को नशीला पदार्थ लाकर जालसाज 20 हजार रुपए नगदी समेत ढाई लाख के जेवर लेकर चंपत हो गए। कर्नल गोवा से अपनी नर्स के साथ भोपाल उसकी जॉब के सिलसिले में आए थे। नशे का असर इतना था कि दोनों को करीब 24 घंटे बाद अस्पताल में होश आया। आरोपी ने खुद को जर्मनी से आना बताया था और नौकरी दिलाने का झांसा दिया था। होटल में लगे CCTV फुटेज में जालसाज कैद हो गए। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

थाना प्रभारी चेन सिंह रघुवंशी के मुताबिक पणजी, गोवा निवासी 78 वर्षीय रिटायर कर्नल हरवंश सिंह सारना ने करीब 20 दिन पहले स्थानीय समाचार पत्र में विज्ञापन पढ़ा था। जिसमें उल्लेख था कि जर्मनी में एक बुजुर्ग दंपती के लिए नर्स की जरूरत है। नर्स को 3 हजार रुपए यूरो हर माह वेतन दिया जाएगा। हरवंश सिंह ने सोचा कि उनकी 44 वर्षीय केयर टेकर रानी को यह जॉब दिलवा देते हैं। इसी सिलसिले में 15 दिन पहले विज्ञापन में दिए मोबाइल नंबर पर हरवंश सिंह ने फोन किया था। जैकब नामक के व्यक्ति ने हरवंश सिंह से बात की थी। उसने खुद को जर्मनी का रहने वाला बताया था। उसने हरवंश को फोन किया और बताया कि वह अपने एक दोस्त की शादी में शामिल होने 10 फरवरी को जर्मनी से भोपाल आ रहा है। उसने दोनों को मिलने के लिए भोपाल बुलाया लिया था। दोनों फ्लाइट से भोपाल पहुंचे और जैकब ने दोनों को शिया पैलेस होटल के कमरा 302 में ठहरा दिया। 

रविवार दोपहर जैकब एक युवती के साथ होटल पहुंचा। उसने हरवंश सिंह को पहले कोल्ड ड्रिंक पिलाया तो उन्हें हल्की बेहोशी आने लगी। जालसाज रानी का बैंक बैलेंस चेक करने उसे ATM तक लेकर गए। वापसी में होटल के कमरे में आए तब तक हरवंश बेहोश हो चुके थे। जालसाजों ने कहा कि सफर की थकान है। इसके बाद उन्होंने रानी को सैंडविच खिलाया और कोल्ड ड्रिंक पिलाया। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->