Loading...

सब इंजीनियर राजेन्द्र मेश्राम रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त | MP NEWS

बालाघाट। जबलपुर लोकायुक्त पुलिस (LOKAYUKTA JABALPUR) ने दावा किया है कि उन्होंने वैनगंगा सिंचाई संभाग बालाघाट के उपयंत्री राजेन्द्र मेश्राम (SUB ENGINEER RAJENDRA MESHRAM) को 54 हजार रूपये रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों पकड़ा है। आरोपी पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

शिकायतकर्ता ठेकेदार शेख जलाल खान (Sheikh Jalal Khan ) ने बताया कि उसने लालबर्रा क्षेत्र में पुल निर्माण का काम किया था। जिसका तकरीबन 5.50 लाख रुपये बिल बकाया था। जिसे पास करने के लिए उपयंत्री ने 54 हजार घूस की डिमांड की थी। जिसकी शिकायत उसने लोकायुक्त से की थी। शिकायत के बाद लोकायुक्त पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से उपयंत्री को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। शेख जलाल ने बताया कि इस पूरे मामले में विभाग के EE और SDO भी शामिल हैं क्योंकि रिश्वत मांगने की बात उनको भी बताई गई थी, लेकिन उन्होंने भी बिना रिश्वत के बिल नहीं निकाला। 

लोकायुक्त DSP दिलीप झारवड़े (Lokayukta DSP Dilip JHARWADE ) ने बताया कि आवेदक की शिकायत पर ये कार्रवाई की गई। भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में विभाग के ईई और एसडीओ का नाम आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।