NARENDRA MODI रिटायर हुए तो मैं भी राजनीति छोड़ दूंगी: SMRITI IRANI | NATIONAL NEWS

04 February 2019

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रिटायर होने के बाद वे भी राजनीति छोड़ देंगी। रविवार को पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बात कही। दरअसल, यहां उनसे पूछा गया था कि भाजपा 2019 में सत्ता में आएगी या नहीं? इस पर स्मृति ने कहा कि लोगों को लगता है कि मोदीजी राजनीति में ज्यादा दिन नहीं रहेंगे, लेकिन मैं विश्वास दिला सकती हूं कि वे यहां कई सालों तक रहेंगे। 
कार्यक्रम में स्मृति से पूछा गया कि क्या वे मोदी के अलावा किसी और नेता के साथ काम नहीं करना चाहतीं। इस पर उन्होंने कहा, ‘‘मैं अभी भी राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी जी के साथ ही काम कर रही हूं। पिछले 18 सालों में मैंने कई नेताओं के साथ काम किया है। मुझे वाजपेयी जी और अडवाणी जी जैसे नेताओं के साथ भी काम करने का मौका मिला। यह गर्व की बात है।’’

अमेठी से ELECTION लड़ने का फैसला पार्टी करेगी

2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर स्मृति ने कहा, ‘‘मैं अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लडूंगी या नहीं, इसका फैसला भाजपा और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह करेंगे।” उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में अमेठी के लोग मुझे ज्यादा नहीं पहचानते थे, लेकिन अब सब जानते हैं कि मैं कौन हूं। 2014 के आम चुनाव में स्मृति ईरानी और कुमार विश्वास राहुल गांधी के खिलाफ खड़े थे। हालांकि, राहुल अपनी सीट जीतने में कामयाब रहे थे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->