ACTRESS BHANUPRIYA के घर मिलीं 3 नाबालिग लड़कियां, यौन शोषण का आरोप | BOLLYWOOD NEWS

04 February 2019

चेन्नई। दक्षिण भारत की अभिनेत्री भानुप्रिया के घर से तीन नाबालिग लड़कियों को छुड़ाया गया। एक लड़की की मां की शिकायत पर सोमवार को चाइल्ड लाइन के अधिकारियों ने अभिनेत्री के चेन्नई स्थित घर पर छापेमारी की। आंध्रप्रदेश पुलिस ने भी भानुप्रिया के भाई के खिलाफ FIR दर्ज की है। उधर, अभिनेत्री ने लड़की और उसकी मां पर चोरी का आरोप लगाया है।

नाबालिग की मां ने आंध्रप्रदेश में समालकोट पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया कि उसकी बेटी को एक्ट्रेस के घर में जबरन काम के लिए रखा गया है। इसके बदले कोई पैसे भी नहीं दिए गए। नौकरी दिलाने वाले एजेंट ने 10 हजार सैलरी देने का वादा किया था। महिला ने शिकायत में बताया, ''कुछ दिन पहले बेटी ने एक व्यक्ति को फोन किया। उसने कहा कि अभिनेत्री के घर में उसके साथ मारपीट और यौन शोषण किया गया। इसके बाद मैं 18 जनवरी को बेटी से मिलने चेन्नई गई, लेकिन मुझे घर के बाहर ही रोक दिया गया।''

लड़कियों ने Sexual Exploitation की बात कही: कार्यकर्ता 


बाल अधिकार कार्यकर्ता अच्युत राव ने इस बारे में राज्य और राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग को पत्र लिखा था। बताया जा रहा है कि आयोग से अनुमति मिलने के बाद भानुप्रिया के घर पर कार्रवाई की गई। बाल श्रम कानून के उल्लंघन के मामले में भानुप्रिया को गिरफ्तारी करने की मांग की गई। राव ने कहा कि अभिनेत्री के घर पर नाबालिग लड़कियां के मिलने की पूरी जांच होनी चाहिए। अगर कोई बिचौलिया आंध्रप्रदेश से लड़कियों को यहां लेकर आया है तो मानव तस्करी की आशंका है। नाबालिगों ने यौन शोषण की बात कही है।

अभिनेत्री ने नाबालिग पर चोरी का आरोप लगाया


भानुप्रिया (52) तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने लड़की और उसकी मां के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री ने कहा कि लड़की ने ज्वैलरी और गैजेट्स चोरी कर अपनी मां को दिए। जब महिला से चोरी किया सामान वापस करने के लिए कहा तो उसने केवल आईपैड लौटाया। उसने कुछ दिन बाद कैमरा और घड़ी वापस करने की बात कही। शिकायत करने वाली महिला की बेटी 15 साल की है, लेकिन हमें उसकी उम्र पहले 18 साल बताई गई थी।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->