कलेक्टर की कार को टोल टैक्स के लिए रोका, हंगामा, कर्मचारी गिरफ्तार | MP NEWS

Advertisement

कलेक्टर की कार को टोल टैक्स के लिए रोका, हंगामा, कर्मचारी गिरफ्तार | MP NEWS

ललित मुदगल/शिवपुरी। पूरनखेड़ी टोल प्लाजा ( Puranakhhedi toll plaza ) पर विवादों का क्रम जारी है। आरोप है कि यहां के कर्मचारी अभद्र भाषा में बात करते हैं जो CVCTV कैमरे में कैद नहीं होतीं। बीते रोज टोल कर्मचारियों ने कलेक्टर की कार को रोक लिया जबकि उसमें क्लर्क मौजूद था और कार सरकारी कार्य से जा रही थी। टोल प्रबंधन का कहना है कि कलेक्टर अनुग्रहा पी ( Collector Anuhrha P ) की कार का टोल माफ करने का नियम नहीं है। 

जानकारी के अनुसार कलेक्टर की गाड़ी से उनका क्लर्क पूरनखेड़ी टोल प्लाजा से होकर जा रहे थे। यहां टोल चुकाने के लिए कार को रोका गया तो सवार क्लर्क ने अपना परिचय भी दिया। आरोप है कि टोल कर्मचारी लाखन जाटव ( LAKHAN JATAV ) ने अभद्रता शुरू कर दी। मामला वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस टोल प्लाजा पर पहुंच गई। लाखन जाटव को पकड़कर धारा 151 में गिरफ्तार कर लिया। वहीं इरकॉन कंपनी (IRCON Company) के डीजीएम राकेश वर्मा का कहना है कि टोल मांगकर कर्मचारी ने कोई गलती नहीं की है। 

अब वरिष्ठ स्तर पर बात होगी

कलेक्टर की गाड़ी आई थी। बाबू के लिए तो फ्री नहीं है। हमारे कर्मचारी ने पहचान पत्र मांगा। लड़ने लगे, कहने लगे कि कलेक्टर आकर पैसे देगा क्या। हम पैसे लेकर थोड़ी न घूमते हैं। यदि हम कलेक्टर को वीडियो दिखा दें तो बाबू के खिलाफ कार्रवाई हो जाएगी। इस संबंध में वरिष्ठ स्तर पर बात कर आगे कार्रवाई करेंगे।
राकेश वर्मा, डीजीएम, इरकोन शिवपुरी-गुना टोल रोड