LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




सैनिक की नर्स पत्नी को शौचालय में बंद कर दिया, शिकायत | MP EMPLOYEE NEWS

26 February 2019

भोपाल। म.प्र.तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के आलोक अग्निहोत्री ने बताया कि विगत दिवस सेठ गोविन्द दास जिला अस्पताल जबलपुर के निरीक्षण हेतु क्षेत्रीय संचालक आईं। उन्होनें मरीजों के शौचालय को देखा इसी बीच स्टाफ नर्स शशिकला पटेल वहां मौजूद थी उनको पकड़कर जबरदस्ती शौचालय मे ले गई और कहा कि यहां ऐसी सफाई करवाती हो, यहां पैखाना पड़ा है और  ऐसा करने के बाद उसे वहाँ बन्द कर दिया।

अधिकारी के साथ आरएमओ भी थे परन्तु किसी ने दरवाजा खोलने कि हिम्मत नही की। स्टाफ नर्स आवाज लगाती रही.. कि सफाई व्यवस्था के लिए ठेकेदार जिम्मेदार है क्योंकि ठेका व्यवस्था पर आधारित है... उससे बोलिए परन्तु उन्होने एक न सुनी। साथ ही सहयोगी स्टाफ नर्सो को भी दरवाजा खोलने से मना कर दिया। पीड़ित स्टाफ नर्स ने बाद मे अधिकारियों से कार्यवाही कि मांग कि तो उल्टा अधिकारियों ने स्थानांतरण कि धमकी देने लगे। 

मंजबूरी मे संघ के साथ स्टाफ नर्स ने उप आयुक्त निमिषा जायसवाल को ज्ञापन दिया है और क्षेत्रीय संचालक पर कार्यवाही कि मांग कि ताकि भविष्य मे किसी दूसरे कर्मचारी को प्रताड़ित न कर सके। जानकारी के लिए बताया कि प्रताड़ित महिला का पति सेना मे है और बाहर रहता है वह अकेली अपने बच्चे के साथ रहती है वह मानसिक तनाव में है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->