LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने हाथ से मजदूरों को खाना खिलाया | GUNA MP NEWS

26 February 2019

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक बार फिर अलग अंदाज में नजर आए। सिंधिया मंगलवार को गुना में श्रमिक सम्मेलन में शामिल हुए और श्रमिकों को अपने हाथों से भोजन करवाया। यही नहीं, उन्होंने खुद भी उनके साथ बैठकर दोपहर का भोजन किया। 

कुछ दिनों पहले ही सिंधिया अशोकनगर के एक होटल में हलवाई के रूप में नजर जाए थे, जहां उन्होंने समोसे तले और लोगों को खिलाया था। उत्तर प्रदेश में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी बनाए गए सिंधिया इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। 

असल में, ज्योतिरादित्य सिंधिया श्रम विभाग द्वारा गुना में आयोजित श्रमिक सम्मेलन एवं जय किसान ऋण माफी योजना के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वहां उन्होंने श्रमिकों के साथ बैठ कर भोजन किया और कुछ श्रमिक महिलाओं को अपने हाथों से खाना भी खिलाया। इस अवसर पर कमलनाथ कैबिनेट की मंत्री इमरती देवी भी साथ मौजूद थीं। 

सिंधिया के साथ ही उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया भी इन दिनों गुना-शिवपुरी के दौरे पर हैं। सोमवार को पति-पत्नी ने जनता के बीच क्रिकेट मैच खेला। यूं तो जनप्रतिनिधियों का ऐसा व्यवहार कम ही देखने को मिलता है। लेकिन सिंधिया दंपति इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->