Loading...

BHOPAL NEWS: भाजपा सांसद और महापौर श्रद्धांजलि सभा में चुहलबाजियां कर रहे थे

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सारी दुनिया पर नजर रखते हैं। श्रद्धांजलि सभा में यदि दूसरी पार्टी का नेता मोबाइल पर आया एसएमएस भी चेक कर ले तो आसमान सिर पर उठा लेते हैं परंतु अपनी पार्टी के कार्यक्रमों में पता नहीं क्यों उन्हीं कार्यकर्ताओं की आखों में मोतियाबिंद हो जाता है। यह कहना है कि युवा नेता आनंद बंधेवार का। मामला राजधानी में आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा में भोपाल सांसद व महापौर द्वारा की गई चुहलबाजियों का है। 

भाजपा नेता एवं भोपाल के सांसद आलोक संजर और महापौर आलोक शर्मा कैमरे में कैद हुए हैं। दोनों श्रद्धांजलि सभा के दौरान एक दूसरे से चुहलबाजी कर रहे थे। कार्यक्रम में उपस्थित नेताओं ने भी उन्हे टोककर चुप रहने की सलाह नहीं दी। मंच से देशप्रेम की गंगा बहती रही और मंच पर मौजूद सांसद और महापौर किसी और गुंताड़े में व्यस्त नजर आए। कार्यक्रम पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित किया गया था। राजनीति में इस तरह की हरकतों को अमर्यादित आचरण कहते हैं। भाजपाई इसे देशद्रोह का एक स्वरूप भी बताते हैं। 

सोशल मीडिया पर फर्जी जानकारियां
पुलवामा हमले को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारी फर्जी जानकारियां, समाचार एवं फोटो वायरल हो रहे हैं अत: कृपया फेक न्यूज के खिलाफ अभियान जारी रखें। जो व्यक्ति आपके पास फेक न्यूज भेजे, उसके पास सही जानकारी भेज दें एवं आग्रह करें कि यदि उसने किसी अन्य व्यक्ति से फेक न्यूज प्राप्त हुई थी तो वो उसे भी सही जानकारी भेजे। इस तरह समाज शिक्षित होता जाएगा और विवाद भी नहीं होंगे।