MP NEWS: शिवराज की सभा खत्म होते ही लगे मुर्दाबाद के नारे, VIDEO देखें

Advertisement

MP NEWS: शिवराज की सभा खत्म होते ही लगे मुर्दाबाद के नारे, VIDEO देखें


भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुट के नेताओं को भी भाजपा में बुरे दिन देखने को मिल रहे हैं। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के पचोर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शिवराज सिंह केे सामने उनकी कृपा से सांसद बने रोडमल नागर के खिलाफ भारी नारेबाजी की। शिवराज सिंह पचोर में रविवार को राजगढ़ संसदीय क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आए थे। 

सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने कार्यकर्ताओं ने सांसद रोडमल नागर के खिलाफ नारे लगाए। पूरा माहौल 'मोदी तुझसे बैर नहीं, रोडमल तेरी खैर नहीं" और मामा तुझसे बैर नहीं, रोडमल तेरी खैर नहीं" जैसे नारों से गूंज उठा। सम्मेलन में पूरे राजगढ़ संसदीय क्षेत्र से कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था। सम्मेलन खत्म होने के बाद जब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान कार्यक्रम स्थल से वापस जाने लगे, वैसे ही वहां मौजूद कई कार्यकर्ताओं ने सांसद रोडमल नागर के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं की समझाइश पर कार्यकर्ता शांत हुए।

रोडमल का बचाव करने गए थे शिवराज सिंह

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान, रोडमल नागर का बचाव करने के लिए ही राजगढ़ के सम्मेलन में गए थे। 2015 में शिवराज सिंह चौहान की कृपा से ही रोडमल नागर को लोकसभा का टिकट मिला था। लम्बे समय से यहां भाजपा कार्यकर्ताओं में सांसद रोडमल नागर के खिलाफ आक्रोश नजर आ रहा था। लोकसभा चुनाव से पहले इसी आक्रोश को शांत करने के लिए शिवराज सिंह राजगढ़ गए थे। उन्होंने कहा कि एक बार गलती हो गई है। अब दोबारा गलती नहीं करना। हमें आपसी मतभेद भुलाकर केवल श्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।