Loading...

आम चुनाव 2019: प्रियदर्शिनी राजे का चुनावी दौरा जारी, स्टूडेंट्स के बीच पहुंची | MP NEWS

चन्देरी/अशोकनगर। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) की पत्नी एवं लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Elections ) 2019 के लिए संभावित उम्मीदवार श्रीमती प्रियदर्शिनी राजे ( Priyadarshini Raje ) सिंधिया अशोकनगर जिले के अपने तीन दिवसीय दौरे पर आज चन्देरी में आयोजित "युवा संवाद" कार्यक्रम के तहत कॉलेज के छात्र-छात्राओं से संवाद करने पहुँची। उन्होंने ने मंच पर लगी कुर्सियों पर न बैठकर जमीन पर बैठकर छात्र-छात्राओं से संवाद किया।

"युवा संवाद" कार्यक्रम के तहत श्रीमती सिंधिया ने छात्र-छात्राओं से उनके कॉलेज और छात्र जीवन सम्बंधी विषयो पर चर्चा की और छात्र छात्राओ को होने वाली समस्याओ को जाना श्रीमती सिंधिया ने समस्याओ के निदान के लिए सुझाव भी मांगे और छात्रों से कहा की अगर आपको इन समस्याओं का हल करना हो तो किस तरह करेंगे। जिस पर छात्रों अपने सुझाव भी दिए जिनको श्रीमती सिंधिया ने नोट किया और कहा की शीघ्र ही आपके द्वारा दिए गए सुझावों को अमल में लाया जाएगा।

कुछ छात्रों द्वारा कॉलेज में उच्च कोर्सेस की व्यवस्था की बात तो कुछ स्पोर्ट्स सामग्री और खेल मैदानों की मांग की जिस पर श्रीमती सिंधिया ने छात्रों से अपने जीवन में पढ़ाई के साथ साथ स्पोर्ट्स एक्टिविटीज में भी एक्टिव रहना को कहा। इसके बाद श्रीमती सिंधिया ईसागढ़ रवाना हुई जहाँ वे महिला सम्मेलन में शामिल हुई जिसके बाद नईसराय और चन्देरी में महिला सम्मेलन में शामिल होंगी।