Loading...

कांग्रेस का पोलिंग एजेंट, भाजपा (प्रह्लाद पटेल) का सांसद प्रतिनिधि, बवाल शुरू | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दमोह सांसद प्रहलाद पटेल यूं तो नाले नालियों की साफ-सफाई के लिए सुर्खियां बटोरते रहते हैं परंतु इन दिनों कुछ और ही मामलों के लिए सुर्ख हुए जा रहे हैं। ग्वालियर में पुलिस ने उनका चालान काट दिया। अब सागर से खबर आ रही है कि प्रह्लाद पटेल ने एक ऐसे व्यक्ति को अपना सांसद प्रतिनिधि बना रखा है जो ना केवल कांग्रेस का नेता है बल्कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी का पोलिंग एवं काउंटिंग ऐजेंट भी था। 

मामला अमित चौधरी का है जिन्हे सांसद प्रहलाद पटेल अपना सांसद प्रतिनिधि 'गढ़ाकोटा' बता रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक गोपाल भार्गव ने इस पर खुली आपत्ति जताई है। अपने फेसबुक पेज पर अभिषेक ने लिखा है कि 'आदरणीय दमोह सांसद श्रीमान प्रहलाद पटेल जी आपका यह व्यवहार रहली विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी के स्वाभिमानी कार्यकर्ताओं के लिए अत्यंत पीड़ादायक है। जिस व्यक्ति ने विधानसभा चुनावों में भाजपा का तन, मन, धन से विरोध किया हो। जो व्यक्ति कांग्रेस का पोलिंग एजेंट, काउंटिंग एजेंट रहा हो। उस व्यक्ति को आप आज भी अपना सांसद प्रतिनिधि बता रहे हैं। 

आप लिख रहे है, श्री अमित चौधरी जी की माताजी के निधन पर में भी शोक व्यक्त करता हूँ और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। मेरा विषय श्री अमित चौधरी जी नही हैं न ही ऐसे समय मे हम उनके ऊपर राजनीति करना चाहते हैं। हमारी आपत्ति श्रृद्धांजलि या शोक व्यक्त करने पर नही है यह सामाजिक शिष्टाचार है जिसका पालन हर राजनेता को करना चाहिए परंतु आदरणीय सांसद जी का उनको आज भी अपना प्रतिनिधि बताना यह व्यवहार हमारे लिए घोर आपत्ति जनक है, क्षोभकारी और पीड़ादायक है। क्षेत्र के कई कार्यकर्ताओं ने फ़ोन पर आपके इस व्यवहार पर आपत्ति जताई इसीलिए यह पोस्ट लिखने पर मजबूर हो रहा हूँ अन्यथा हम तो मोदी जी को पुनः देश का प्रतिनिधित्व करते हुए देखना चाहते है परंतु आपका यह व्यवहार इस दिशा में रोड़े अटकाने वाला है।