KAMAL NATH के छिंदवाड़ा में कांग्रेस नेता की हत्या | MP NEWS

30 January 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद अचानक राजनीति से जुड़े लोगों पर हमले और हत्याओं की घटनाएं बढ़ गईं हैं। हालांकि सभी मामले अलग-अलग हैं और यह संगठित साजिश का हिस्सा नहीं हैं परंतु हमलों और हत्याओं के पीछे सत्ता परिवर्तन एक कॉमन कारण सामने आ रहा है। भाजपा नेताओं की हत्याओं के बाद अब सीएम कमलनाथ के निर्वाचन क्षेत्र छिंदवाड़ा में कांग्रेस नेता की हत्या हो गई। 

घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। कांग्रेस सेवादल के पदाध‍िकारी की हत्या के बाद अभी तक मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस बारे में कोई ट्वीट नहीं क‍िया है जबकि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज स‍िंह चौहान ट्व‍िटर पर लगातार बदला लेने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस सेवादल के परासिया ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र यदुवंशी की मंगलवार देर रात धारदार हथियार से अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। 

बताया जा रहा है क‍ि कांग्रेस नेता यदुवंशी मंगलवार रात लगभग 12 बजे परासिया ईडीसी कैम्प अपने घर जा रहा था। इसी दौरान रेलवे पुलिया के पास अज्ञात हमलावरों ने चलती बाइक पर उस पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से राजेन्द्र अनियंत्रित होकर बाइक समेत सड़क पर गिर गया। हमलावरों ने धारदार हथियार से उस पर कई वार किए। मामला परासिया थाने का है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->