मप्र में अपराध: भाजपाईयों के विरोध पर सीएम कमलनाथ का जवाब | MP NEWS

21 January 2019

भोपाल। 15 साल बाद विपक्ष में आई भाजपा ने मध्यप्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर हल्ला मचाना शुरू कर दिया है। इस पर सीएम कमलनाथ ने पलटवार किया है। उन्होंने स्विट्जरलैंड के दावोस से ट्वीट करते हुए कहा है कि बीते 15 साल के कार्यकाल में बीजेपी ने एमपी को अपराध प्रदेश बना दिया। हालांकि हमारी सरकार प्रदेश के हर नागरिक को सुरक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध है। कमलनाथ ने ट्वीट कर के लिखा है कि चाहे बीजेपी के आपसी अंतर्कलह के विवाद हों या अन्य कारण से सामने आये विवाद, हमारी सरकार अपने कर्तव्यों का पूरी तरह पालन करेगी।

अपने ट्वीट में आगे कमलनाथ ने लिखा है कि बेहद शर्मनाक है कि जिन्होंने अपने 15 वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश को अपराध प्रदेश बनाये रखा, जो अपनी सरकार में अपराध रोकने में पूरी तरह से नाकाम रहे, जिनके कार्यकाल में अपराधों में प्रदेश देश में शीर्ष पर रहा, वो हमारी 1 महीने की सरकार को अपराध को लेकर कोस रहे हैं और राजनीति कर रहे हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री कमलनाथ वर्ल्ड इकानामिक फोरम के विशेष आमंत्रण पर दावोस गए गए हैं। 22 से 25 जनवरी के बीच फोरम की 49वीं वार्षिक बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ हिस्सा लेंगे। वर्ल्ड इकानामिक फोरम के अध्यक्ष बार्ज ब्रेंडे ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को विशेष रूप से स्विटजरलैंड के दावोस क्लारेस्टर्स में होने वाली वार्षिक बैठक में भाग लेने के लिये आमंत्रित किया है।

बीते कुछ दिनों में बीजेपी के दो नेताओं की हत्या के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के अन्य नेता मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था के ऊपर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं। ऐसे में सीएम कमल नाथ ने दावोस से ही बीजेपी के हल्ला-बोल का जवाब दिया है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->