UMARIA MP: लड़की के हाथ नहीं काटे, बहादुर बेटी ने हत्यारों का मुकाबला किया | CRIME NEWS

उमरिया। मध्यप्रदेश उमरिया जिले की नगर पंचायत एवं थाना क्षेत्र चंदिया में अग्रवाल परिवार पर बीती रात जानलेवा हमला किया गया। हमलावर तलवारों से लैस होकर आए और उन्होंने कारोबारी सुरेश अग्रवाल पर हमला बोल दिया। उन्हे बचाने के लिए उनकी पत्नी सोनिया अग्रवाल सामने आईं तो हमलावर ने उनके सिर में भी तलवारों से हमला किया। 13 साल की बेटी संध्या उर्फ कशिश अग्रवाल ने हमलावरों से मुकाबला किया। उनकी तलवार को हाथ से पकड़ लिया। बेटी की हथेली कट गई लेकिन हमलावर को भागना पड़ा। इलाज के दौरान कारोबारी सुरेश अग्रवाल की मौत हो गई। 

रात में हुआ हमला
फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमलावरों की संख्या क्या थी। आसपास के लोगों ने बताया कि रात में अचानक संध्या बेटी चीखती हुई आई, अंदर जाकर देखा तो सुरेश अग्रवाल और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल अवस्था में थे। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान सुरेश अग्रवाल की मौत हो गई। पत्नी सोनिया अभी भी गंभीर हालत में है। बेटी संध्या के हाथों में प्लास्टर कर दिया गया है। उसके होश में आने के बाद पूरी कहानी पता चलेगी। 

सनसनीखेज मीडिया ने घटनाक्रम ही बदल दिया
खबरों को सनसनी बनाकर पेश करने की होड़ में कुछ मीडियाकर्मियों ने घटनाक्रम ही मोड़ दिया। खबर फैलाई जा रही है कि बदमाशों ने घर में घुसकर लड़की के हाथ काट डाले। असल में ऐसा नहीं है। हमलावर कारोबारी की हत्या करने आए थे। बहादुर बेटी ने उनसे मुकाबला किया और अपने माता पिता को बचाने की कोशिश की। इस संघर्ष में उसकी हथेलियां तलवार रोकने के कारण कट गईं हैं।