DAMOH मप्र में छुपा था UP का फरार पूर्व सांसद, STF उठा ले गई | MP NEWS

14 January 2019

दमोह। एक बैंक कर्मी की हत्या के मामले में फरार यूपी के पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल को यूपी की एसटीएफ शनिवार की रात यहां से गिरफ्तार कर ले गई। आरोपी सांसद हटा रोड स्थित संजय राय के निवास संजय पैलेस पर छिपे थे जिनकी तलाश दमोह में सात दिन से की जा रही थी। जायसवाल चंदौली से समाजवादी पार्टी के सांसद रह चुके हैं। अब एक फरार बदमाश को पनाह देने के मामले में संजय राय के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है। 

एसटीएफ के मुताबिक आरोपी सांसद जायसवाल यूपी में एक बैंक कर्मी की हत्या के मामले में फरार हैं और शराब कारोबारी होने के साथ उन पर बैंकों की करोड़ों की बकायेदारी भी बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक पूर्व सांसद जायसवाल और उसके पुत्र गौरव पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। उनका पुत्र अभी फरार है। यूपी एसटीएफ के मुताबिक जायसवाल बैंक पर करोड़ों की देनदारी के साथ ही 2012 में वाराणसी में बैंक कर्मी महेश जायसवाल की हत्या में भी आरोपी है। पूर्व सांसद पर महराजगंज के चीनी मिल प्रकरण में करोड़ों की बकायेदारी भी है। 

4 दिसंबर को गैर जमानती वारंट जारी किया था
पूर्व सांसद और उसके बेटे के खिलाफ वाराणसी में 4 दिसंबर 2018 को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था। इसके बाद पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था। इससे पहले एसटीएफ की सर्विलांस की मदद से दमोह में संजय राय के संजय पैलेस में छिपे होने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस की ओर से लुक आउट नोटिस जारी गया था। एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि यूपी एसटीएफ से कॉल आया था। कोतवाली पुलिस की मदद से आरोपी सांसद को गिरफ्तार कर यूपी एसटीएफ उन्हें साथ लेकर गई है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->