Loading...

बाबूलाल गौर: भाजपा को धमकी देकर BHOPAL से टिकट मांगा | LOKSABHA CHUNAV 2019

भोपाल। बीते रोज खबर आई थी कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस के मुख्य रणनीतिकार दिग्विजय सिंह ने भाजपा से रिटायर कर दिए गए नेता बाबूलाल पर 'गौर' किया है। आज उनका बयान भी सामने आ गया। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल ने कहा कि यदि भाजपा ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर 'गौर' नहीं किया तो पार्टी का भविष्य अच्छा नहीं होगा। 

न्यूज ऐजेंसी ANI ने बयान जारी किया है। बाबूलाल गौर टीवी चैनलों से बात कर रहे थे। ANI के अनुसार Former MP CM & senior BJP leader Babulal Gaur said BJP has sidelined the senior leaders of the party. If the party doesn't take the opinion of its senior leaders then its future will not be good. People who had a chance to win were not given a ticket. श्री गौर ने विधानसभा चुनाव की समीक्षा भी की। उन्होंने कहा है कि जो लोग चुनाव जीत सकते थे उन्हे तो टिकट ही नहीं दिया गया। 

इस बयान के साथ बाबूलाल गौर ने एक तरफ भाजपा को चेतावनी देते हुए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं की वकालत की है तो दूसरी तरफ अपने लिए भोपाल लोकसभा का टिकट भी मांग लिया है। बता दें कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में भोपाल लोकसभा के प्रत्याशी का चयन किया जाना है। दिग्विजय सिंह ने बाबूलाल गौर को कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया था।