Advertisement

BHOPAL में 11 दिन तक बंधक रही महिला, किसी को पता तक नहीं चला | CRIME NEWS



भोपाल। MP नगर पुलिस थाने में दर्ज एक FIR के अनुसार एक विवाहित महिला को 11 दिन तक शहर के शाहपुरा इलाके में बंधक बनाकर रखा गया और किसी को कुछ पता ही नहीं चला। महिला का कहना है कि उसका सिरफिरा आशिक उसे अपहृत करके ले गया था। इस दौरान उसने रेप नहीं किया, लेकिन शादी के लिए दवाब बनाता रहा। 

एमपी नगर निवासी सत्ताईस वर्षीय महिला शादीशुदा है। एमपी नगर पुलिस के अनुसार महिला की गत 23 दिसंबर को गुमशुदगी दर्ज हुई थी। वह बच्चे के साथ घर से अचानक गायब हो गई थी। गुरुवार को महिला परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंची। उसने बताया कि संजय बंजारा उससे प्यार करता है। गत 23 दिसंबर को वह घर आया। उसने कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। उसने उसे फटकारते हुए घर से जाने को कहा। इस पर आरोपी ने उसके बेटे पर छुरी रखकर उसे जान से मारने की धमकी दी। बेटे की खातिर में संजय के साथ चलने को तैयार हो गई। 

आरोपी ने शाहपुरा स्थित एक मल्टी में उसे बंधक बनाकर रखा। हालांकि इस दौरान आरोपी ने उससे कोई गलत काम नहीं किया। वह लगातार उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। महिला ने बताया कि बुधवार को संजय अधिक शराब पीकर सो गया। इसी का फायदा उठाकर वह बच्चे को लेकर वहां से भागकर घर आ गई।