शिवराज सिंह चौहान 15 जनवरी को नया बवाल मचाएंगे | MP NEWS

14 January 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को भाजपा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाकर प्रदेश की राजनीति से दूर करने की कोशिश तो की गई परंतु यह पूरी तरह सफल होती नजर नहीं आ रही है। शिवराज सिंह ने पार्टी से अपने लिए एक नया कार्यक्रम ले लिया है। वो 15 और 16 जनवरी को पाला प्रभावित फसलों का जायजा लेंगे। स्वभाविक है वो एक तीर से 2 निशाने साधेंगे। एक तरफ खुद को किसान हितैषी प्रमाणित करेंगे ही, भाजपा के उन गुटबाजों को भी संदेश देंगे जिन्होंने ना चाहते हुए भी उन्हे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाकर राष्ट्रीय राजनीति में धकेल दिया है। 

भाजपा की ओर से जारी आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार श्री चौहान 15 जनवरी को प्रातः 9 बजे भोपाल से सड़क मार्ग द्वारा राजगढ़ जिले के ग्राम कुरावर पहुंचेंगे। वे कुरावर के बाद ग्राम इकलेरा, तलेन, पचोर, खुजनेर, संडावता, छापीहेड़ा, जीरापुर, मोड़ी, सुसनेर, आमला, चामइदाह और निपानिया होते हुए रात्रि 8 बजे आगर पहुंचेंगे। वे आगर से उज्जैन के लिए प्रस्थान करेंगे और रात्रि विश्राम उज्जैन में ही करेंगे।

16 जनवरी को प्रातः 11 बजे उज्जैन से प्रस्थान करने के बाद देवास जिले के ग्राम हेवदपुरा, आगरोद, पटलावदा, बरोठा (हाटपिपल्या), नेवरी फाटा, तिलवानी और दौलतपुर होते हुए भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे। इस दौरान वो किसानों के बीच रहेंगे एवं पत्रकारों से बात करेंगे। उज्जैन में रात्रि विश्राम के दौरान काफी कुछ नया निकल सकता है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->